शर्लिन ने शेयर की राज के साथ अपनी तस्वीर, लोग बोले – तब पैसे मिलते थे तो कपड़े निकाल दिए और अब…

इन दिनों शिल्पा शेट्टी का परिवार काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है। एक तरफ एडल्ट फिल्मे बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा जेल की हवा खा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री पर भी लखनऊ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। एक मुसीबत से पीछा छूटता नहीं कि अभिनेत्री इन दिनों एक नई मुसिबत में फंस जाती है। राज कुंद्रा मामले में भी हो रहे रोज नए खुलासों ने अभिनेत्री के परिवार की रातों की नींद उड़ा दी है। इसके अलावा राज के साथ काम करने वाले लोग भी अब उनके खिलाफ ही बयानबाजी कर रहे हैं। इन सबमे अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे अव्वल है। शर्लिन चोपड़ा बाकी अभिनेत्रियों जिनके नाम इस मामले में शामिल है उन सबसे आगे निकलते हुए सबसे ज़्यादा सुर्खियां अपने नाम कर रही हैं। अभी हाल ही में वे एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बनी। 

गौरतलब है कि अभी हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा केस में शर्ल‍िन चोपड़ा को तलब किया था। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से इस दौरान मुम्बई पुलिस ने घंटों पूछताछ की जिसमें अभिनेत्री ने राज और उनकी ऐप को लेकर कई राज़ से पर्दा उठाया था। यह सब चल ही रहा था कि शर्लिन ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर साझा कर फिर से इस केस में नई चर्चा को जन्म दे दिया है। जो तस्वीर अभिनेत्री ने शेयर की है उसमें वे राज कुंद्रा के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दरअसल अभिनेत्री राज कुंद्रा के साथ काम करने का सबूत दे रही है। 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ अपनी पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए शर्लिन कैप्शन में लिखती है कि – 29 मार्च, 2019 का दिन था। आर्म्स्प्राइम द्वारा आयोजित ‘द शर्लिन चोपड़ा’ ऐप का पहला कॉन्टेंट शूट होने जा रहा था। मेरे लिए यह एक नया अनुभव था क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी। उम्मीद और जोश का माहौल था।

अब शर्लिन के इस फोटो और लोग अलग अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – ‘हाँ हाँ पेंट की बटन खुली है! ऐसे अनुभव सच मे अच्छा रहा होगा’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा जब आधा कुछ पता होता है तो फिर शूट करवाने ही क्यों जाती हो। और फिर बाद में खुद को इन्वोसेन्ट फील करवाती हो। सब कुछ पैसे के लिए है।” देखिए अन्य ट्वीट्स – 

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह फोटो शॉप से किया गया है। एक यूजर ने लिखा “में कुंद्रा का पक्ष नही ले रहा लेकिन गौर से देखो साफ पता चल रहा है कि ये फ़ोटो एडिटिंग की हुई है, इसमे कुंद्रा के पीछे देखो और फिर नीचे देखो तीनो कीचप्पल जूते की परछाई में फर्क है। फिर कुंद्रा की दोनों हाथ की कलाई देखो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.