पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई शिल्पा शेट्टी, कहा – मुश्किल वक्त में…

बीते कुछ दिन शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के लिए काफी दुखद रहे। पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोप में मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अभिनेत्री बुरी तरह से टूट गयी थी। यही नहीं उन्होंने अपने चलते रियलिटी शो सुपर डांसर से भी ब्रेक ले लिया था, वे इस दौरान कहीं नज़र भी नहीं आ रही थी। सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहने वाली शिल्पा ने इन दिनों सोशल मीडिया से भी किनारा कर लिया है। पति की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बस एक बयान ही पोस्ट किया था और उसके अलावा कल बस एक पोस्ट के माध्यम से स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। हालांकि 19 जुलाई के बाद पहली बार कैमरे के सामने आई है। 

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने सामाजिक कार्य के लिए पैसे इक्कट्ठा करने वाले एनजीओ ‘वी फ़ॉर इंडिया’ में रविवार शाम को दिखाई दी। लोगों की मदद के लिए पैसे इक्कठा करने के मकसद से चलाए गए इस प्रोग्राम में शिल्पा ने अपने दर्शकों को सांस लेने वाले प्राणायाम के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने इस दौरान कहा, ‘हम ऐसे वक्त में जी रहे हैं जहां पर सांस लेने पर सब कुछ निर्भर है। सांस लेने के जरिए हम हमारे पूरे सिस्टम को प्रोटेक्ट कर सकते हैं। अगर आपका नेजल पेसेज साफ हो जाता है तो आपके ब्रेन सेल्स तक ऑक्सीजिन अच्छी तरह पहुंच जाती है और आपकी इम्यूनिटी बेहतर हो जाएगी।’

इसके साथ ही अपने लाइव सेशन में शिल्पा शेट्टी ने नकारात्मक विचारों पर काबू पाने के बार में बात की और बताया, ‘मुश्किल समय में नकारात्मक विचारों का आना स्वाभाविक है। लेकिन उस पर कंट्रोल के लिए प्राण पर आयम होना बहुत जरूरी है। इसलिए पॉजिटिव रहने के लिए अपनी सांसों को सही करने लिए आज के टाइम में प्राणायाम पहले से भी ज्यादा जरूरी हो गया है। मुझे उम्मीद है कि प्राणायाम आपकी रोजमर्रा की जिंदगी, इम्यूनिटी और स्वास्थ्य में मददगार साबित होगा।’ इसके साथ ही उन्होंने हिदायत के रूप इन इन दिनों सभी को मास्क पहनने की सलाह भी दी।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत पर सेशंस कोर्ट ने सुनवाई टालते हुए उन्हें 20 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्णय लिया है। बिजनेसमैन राज कुंद्रा इस दौरान मुम्बई के आर्थर रोड स्थित जेल में ही बंद रहेंगे और इसके साथ ही अब उनकी तरफ से अपनी अग्रिम जमानत के लिए एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने का निर्णय लिया गया है। वहीं शिल्प शेट्टी भी अपने पति के बचाव में जवाब देते हुए कह चुकी है कि वे फिल्मे एडल्ट नहीं है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.