राज कुंद्रा मामले में आखिरकार तोड़ी शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी, पोस्ट कर कहा – मैं भाग्यशाली हूँ…

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों सलाखों के पीछे हैं। उन पर अडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें प्रासारित किये जाने का आरोप है। पति की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को निशाने पर ले रहे हैं, और उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। इस बीच सब इस मामले पर शिल्पा शेट्टी की तरफ से प्रतिक्रिया चाहते थे, काफी इंतज़ार के बाद आखिरकार शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी बात रखी है। 

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट की है, इस पोस्ट में एक किताब की फोटो एक्ट्रेस ने शेयर की है। जिसमें जीवित रहते हुए चुनौतियों का सामना करने की बात लिखी हुई है। जिस किताब की फोटों एक्ट्रेस ने शेयर की है उसमें लिखा हुआ है कि ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।‘

गौरतलब है कि फरवरी में दर्ज हुए इस मामले में छानबीन करते हुए पुलिस ने राज कुंद्रा को काफी पड़ताल के बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा पुलिस को पूछताछ में मदद नहीं कर रहे हैं, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं। हालांकि पुलिस का अब भी कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है जो उन्हें दोषी करार देने के लिए काफी है। 

वहीं पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा शेट्टी को भी समन भेजा जा सकता है क्योंकि राज कुंद्रा की कंपनी में शिल्पा शेट्टी भी डायरेक्टर है। मगर हाल ही में पुलिस की तरफ से बड़ी कार्यवाही करते हुए यह साफ किया गया कि वे शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजेंगी। बता दें अभी तक इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है, और इसी कड़ी में शुक्रवार को राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता मानते हुए गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ मुंबई के मालवानी में स्थित पुलिस थाने में 4 फरवरी को केस दर्ज किया गया था। इस केस में अब तक कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.