पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से बुरी तरह टूट चुकी शिल्पा शेट्टी ने लिया यह बड़ा फैसला

एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें प्रासारित करने के जुर्म में मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम ने एक बड़ी कार्यवाही की है। उन्होंने फिल्म एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तरफ से कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा ही इस मामले में मुख्य आरोपी है। अब खबर है कि कल रात से ही अपने पति के लिए अभिनेत्री इस हद तक परेशान है कि उन्होंने अपने डांस रियलिटी शो की शूटिंग भी टाल दी है। 

 एबीपी न्यूज ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि  अभिनेत्री ने अपनी शूटिंग टाल दी है। न्यूज चैनल का कहना है कि “सोमवार तक यह तय था कि आज शिल्पा शेट्टी बतौर जज डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर’ के चौथे सीजन के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी। मगर जैसे ही रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई, शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग करने का इरादा बदल दिया।”

बता दें कि डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ की शूटिंग अक्सर हर सोमवार या फिर मंगलवार में से एक दिन रखी जाती है, गौरतलब है कि इस शो के वीकएंड के दोनों एपिसोड्स की शूटिंग एक ही दिन में पूरी कर ली जाती है। मीडिया चैनल को प्राप्त जानकारी में बताया गया है कि, बदले हुए हालात को देखते हुए अब आने वाले एपोसोड में शिल्पा शेट्टी के बगैर ही शो के अन्य दो जजों – गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की शूटिंग हो रही है। 

वहीं मुम्बई पुलिस ने इस गिरफ्तारी पर बयान जारी करते हुए कहा है कि उनके पास बिजनेसमैन के खिलाफ पर्याप्त सबूत है। इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि इस साल फरवरी में मुम्बई क्राइम ब्रांच में एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें प्रासारित करने के मामले में केस दर्ज करवाया गया था। इसके बाद पुलिस सतत इस मामले में जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को जो सबूत मिले वे सब राज कुंद्रा को ही इस मामले में मुख्य आरोपी साबित कर रहे हैं। बता दें इस पूरे मामले में राज कुंद्रा के अलावा और 11 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.