पति की काली करतूत की वजह से लग रही है शिल्पा शेट्टी को चपत, अभी तक हो चुका है इतने करोड़ का नुकसान

शिल्पा शेट्टी का परिवार इन दिनों काफी मुश्किलों का सामना कर रहा है। पति की गिरफ्तारी ने एक्ट्रेस को तोड़ कर रख दिया है। ना सिर्फ भावनात्मक तौर पर बल्कि इस मामले में नाम आने के बाद आर्थिक रूप से भी शिल्पा शेट्टी को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि यह मामला सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर 4 में जज की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था। बता दें इस शो को शिल्पा शेट्टी अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ मिलकर जज करती थी। मगर इस शो की सबसे महंगी जज अब शो में नज़र नहीं आती है। अपने पति की गिरफ्तारी की वजह से उनकी जेब पर काफी बुरा असर पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। 

दरअसल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुपर डांसर 4 शो से नदारद रह रही शिल्पा शेट्टी को अब इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार शिल्पा शेट्टी को इस मामले में लगभग 2 करोड़ रुपये के नुकसान होने की संभावना बताई जा रही है। बता दें इस शो का हिस्सा रहने के लिए शिल्पा शेट्टी हर एपिसोड के करीब 18-20 लाख रुपए फीस के रूप में लेती थीं। इस शो के हर हफ्ते दो एपिसोड टीवी पर दिखाए जाते थे, मगर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से वे पिछले चार एपिसोड से सेट पर नहीं जा पा रही है, हालांकि किसी एक के होने या ना होने से कभी कुछ नहीं रुकता। ऐसे ही यह शो भी गेस्ट जज के बलबूते हर हफ्ते प्रसारित हो रहा है। 

बता दें कि पिछले हफ्ते शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति में उनकी कुर्सी पर करिश्मा कपूर को बैठाया गया था। वहीं इस वीकेंड उनकी कुर्सी पर रितेश देशमुख और उनकी वाइफ जेनेलिया को बैठाया गया था। इन सब हफ्ते पर जिसमें वे शो का हिस्सा नहीं बन पाई थी इन सब का अनुमानित आंकड़ा लगभग 2 करोड़ का है। यानी इतने रुपयों की चपत उन्हें अभी तक लग चुकी है अगर वे और कुछ हफ्ते शो पर नहीं दिखती हैं तो यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

इन दिनों शिल्पा शेट्टी शो का हिस्सा नहीं बन पा रही हैं, जिसकी वजह से कई सारी अफवाह भी बॉलीवुड के गलियारे में भ्रमण कर रही है। कुछ अफवाहों में तो यह भी दावा किया गया कि शिल्पा शेट्टी ने यह शो हमेशा के लिए छोड़ दिया है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस शो के बारे में अभी मेकर्स ने खुल कर कोई बात नहीं कही है। वहीं एक अटकल यह भी लगाई जा रही है कि बस कुछ ही हफ्तों में राज कुंद्रा का मामला शांत हो जाएगा जिसके बाद एक बार फिर शिल्पा शेट्टी शो का हिस्सा होंगी।  क्योंकि चैनल ने भी अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि शिल्पा शेट्टी अब शो का हिस्सा नहीं है। हालांकि इससे पहले भी 2017 में शिल्पा और राज का ऑनलाइन शॉपिंग चैनल ‘बेस्ट डील’ बंद हो गया था। तब भी दोनों को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.