लोगों से ठगी करना शिल्पा शेट्टी को पड़ा भारी, लखनऊ पुलिस ने नोटिस भेज 3 दिन में मांगा जवाब

शिल्पा शेट्टी इन दिनों बेहद ही कठिन हालातों से गुज़र रहीं हैं। अभी एक मुसीबत पूरी तरह खत्म भी नहीं हुई थी कि दूसरी मुसीबत उनके दामन से चिपक गयी है। दरअसल एडल्ट फ़िल्म बनाने और उसे प्रसारित करने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल जेल में है वहीं इसके अलावा भी उन पर ठगी का मुकदमा दर्ज हो गया है। ठगी के मामले में अब लखनऊ पुलिस अब अभिनेत्री पर शिकंजा कसने की योजना बना रही है। मीडिया से प्राप्त खबरों के अनुसार, आयोसिस वेलनेस सेंटर मामले में लखनऊ पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को नोटिस भेजा है।

दरअसल इन दिनों लखनऊ पुलिस की एक टीम आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर लोगों से ठगी करने के आरोपों पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी माँ से पूछताछ करने के लिए मुम्बई आई हुई है। हालांकि जब शिल्पा शेट्टी के आवास पर लखनऊ पुलिस की टीम पहुंची तो उस दौरान अभिनेत्री अपने घर पर मौजूद ही नहीं थी। अभिनेत्री की गैरमौजूदगी में फिलहाल लखनऊ पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के मैनेजर को नोटिस दे दिया है। 

लखनऊ पुलिस द्वारा दिए गए इस नोटिस के अनुसार अभिनेत्री को 3 दिन के भीतर इस पूरे मामले में अपनी तरफ से जवाब देना होगा। गौरतलब है कि इस पूरे मामले में सिर्फ शिल्पा शेट्टी को ही नहीं बल्कि उनके साथ आयोसिस वेलनेस सेंटर के किरण बावा को भी लखनऊ पुलिस ने नोटिस थमाया है और उनसे भी इस पूरे मामले पर जवाब मांगा गया है। 

आइये जाते जाते यह भी जान लेते हैं कि यह पूरा मामला आखिर है क्या? तो, 1 साल पहले हजरतगंज और विभूतिखंड थाने में आयोसिस वेलनेस सेंटर के नाम पर ठगी करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। थाने में दर्ज इस एक साल पहले के मुकदमे ने एक बार फिर तूल पकड़ा। अब पुलिस फिर हरकत में आ गयी और पूछताछ करनी शुरू कर दी है। बता दें इस मामले में किरण बावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, नवनीत कौर, आशा और पूनम झा पर ढाई करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.