शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार हुआ संक्रमित, एक साल की बेटी समीक्षा भी नहीं बच पाई

पूरे देश में चल रही मुसीबत की लहर ने अब शिल्पा शेट्टी के परिवार में भी दस्तक दे दी है। उनका पूरा परिवार इससे संक्रमित हो गया है। यहां तक कि इसका शिकार शिल्पा शेट्टी की एक साल की बेटी समीशा भी हो गयी है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया, सोशल मीडिया के माध्यम से शिल्पा ने बताए कि पिछले 10 दिन उनके परिवार के लिए काफी खतरनाक था। शिल्पा ने बताया संक्रमण की मार सबसे पहले उनके सास ससुर को पड़ी इसके बाद उनके दोनों बच्चे समीशा और विवान इसके घेरे में आये। उसके बाद शिल्पा की माँ और फिर अंत में एक्ट्रेस के पति को इस संक्रमण ने जकड़ा, हालांकि एक्ट्रेस को यह मुसीबत छू भी नहीं पाई उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। 

श‍िल्‍पा ने इस खबर की पुष्टि अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पर बयान जारी करते हुए ल‍िखा, ‘प‍िछले 10 द‍िन हमारे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं। मेरे सास-ससुर को हुआ था, ज‍िसके बाद ये मेरी बेटी समीशा, बेटे व‍िवान, मेरी मां और आखिर में मेरे पति राज को भी हो गया है। ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और सरकार द्वारा जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं।’

श‍िल्‍पा ने आगे अपनी बात रखते हुए जानकारी दी, ‘हमारे 2 हाउस-स्‍टाफ को भी पॉजेटिव पाए गए हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में इलाज द‍िया जा रहा है। ईश्‍वर की कृपा है कि सभी सही होने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं।’ साथ ही श‍िल्‍पा ने इस पोस्ट में यह भी बताया है कि उनकी खुद की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई है।’

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट के आखिर में देश के प्रत्येक नागरिकों से यह अपील की है कि वे मास्क पहने, सोशल डिस्टनसिंग का पालन करें और जितना हो सके घर पर ही रहे। गौरतलब है कि पिछले साल ही शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी की मदद से अपनी बेटी समीशा को जन्म दिया था। अभी 15 फरवरी को ही एक्ट्रेस ने अपना पहला जन्मदिन मनाया था। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.