शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पूनम पांडे ने हाईकोर्ट में घसीटा, कहा – उन्होंने…

विवादों और सुर्खियों से गहरा रिश्ता रखने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राजकुंद्रा के खिलाफ आरोप लगाते हुए उन्होंने उन्हें वीडियो चोर बता दिया। यही नहीं उन्होंने मुम्बई हाई कोर्ट में इंसाफ की गुहार भी लगाई है। पूनम पांडे का आरोप है कि राज कुंद्रा और उनके साथी सौरभ कुशवाह ने उनकी टीम ‘आर्मस मीडिया’ पर कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद कंटेंट चुराने का काम किया है। 

दरअसल पूनम पांडे ने आरोप लगाया है कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके का उपयोग कर उनकी वीडियो और तस्वीर का इस्तेमाल व्यक्तिगत फायदे के लिए किया। पूनम पांडे का ये आरोप है कि इस कंटेंट का इस्तेमाल दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद किया गया।

 

वहीं राज कुंद्रा और उनके साथी सौरभ का कहना है कि पूनम पांडे जो आरोप लगा रही है वो पूरी तरह से निराधार है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक उन्हें किसी भी प्रकार का कोई नोटिस नहीं मिला है। बता दें कि पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके साथी सौरभ कुशवाहा की कंपनी ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ एक समझौता किया था। दरअसल ये कंपनी पूनम पांडे के एप को संभालने का काम कर रही थी। पूनम ने दावा किया कि दोनों के बीच हुई ये डील आठ महीने पहले ही खत्म हो गई थी, लेकिन कंपनी ने इसके बाद भी कंटेंट का इस्तेमाल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.