शिवरात्रि स्पेशल : सुशांत ने भजन गा कर यूं समा बांधा, सब देखते रह गए

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिवंगत अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझाए करती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टार अभिनेता सुशांत की एक थ्रोबैक वीडियो को शेयर किया।

वीडियो में, ‘केदारनाथ’ अभिनेता कृष्ण भजन ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ को गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह पूरी तरह से भजन में डूबे हुए हैं। वीडियो के साथ, कैप्शन में सुशांत की बहन श्वेता ने अपने बचपन की यादों के बारे में बात की। पोस्ट के रूप में कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ”बचपन के दौरान जब भी घर में बिजली नहीं होती थी, तब हमारे सभी परिवार के सदस्य भक्ति में डूबे हुए भजन गया करते थे, हम सब भक्ति में इस तरह डूब जाते थे कि हमारी आंखों से आंसू बहने लगे जाते थे। भाई का यह वीडियो उन दिनों की याद दिलाता है। ❤️ # ImmortalSushant #GodIsWithUs ”

इस बीच, उन्होंने अपने प्रशंसकों से न्याय के लिए अपनी लड़ाई के बीच मजबूत और एकजुट रहने का आग्रह किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा” मजबूत रहो, सकारात्मक रहो, संयुक्त रहो! ❤️ #GodIsWithUs ”

हाल ही में फैन्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने देखा कि श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया के सारे अकॉउंट को डिएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने अकॉउंट फिर से एक्टिवेट कर लिए और इसके लिए क्षमा भी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.