श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बताया सुशांत वेनिटी वेन में करते थे ये काम

कथित तौर पर, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने मामले के संबंध में बड़े खुलासे किए हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने खुलासा किया कि केदारनाथ के अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे और शूटिंग ब्रेक के दौरान भी ड्रग का सेवन करते थे। सारा और श्रद्धा दोनों ने ही यह खुलासा किया है कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा।

छिछोरे की हिरोइन श्रद्धा कपूर ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने स्वीकार किया कि वो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फार्म हाउस पार्टी में गयी हुई थी, मगर उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग सेवन से साफ मना कर दिया। 

https://www.instagram.com/p/CBkuidCpXQh/?igshid=1k1m46v1a3isi

वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपनी ‘ड्रग चैट’ तो कबूल की, लेकिन किसी भी ड्रग का सेवन करने से इनकार किया।

इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह से 25 सितंबर को लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की गई जहां उसने किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन करने से इनकार किया हालांकि रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी कथित ‘ड्रग्स चैट’ को उन्होंने स्वीकार किया। इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि ड्रग पेडलर्स के साथ भी उनका कोई संपर्क नहीं है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जरूरत पड़ने पर NCB पूछताछ के लिए ‘De De Pyaar De’ की अभिनेत्री को फिर से बुलाएगा।

एनसीबी के अधिकारियों ने धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कथित बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अपनी जांच का हिस्सा बनाया है। 

वहीं इसी बीच, एनसीबी ने शनिवार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के मैनेजर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। उनके अलावा, एजेंसी ने पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, सुशांत सिंह राजपूत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और 16 अन्य को इस मामले में गिरफ्तार किया है। बता दें कि फिलहाल रिया, शौविक, मिरांडा और सावंत को न्यायिक हिरासत में रखा गया है। अधिकारी ने कहा कि अक्टूबर 2017 में अपने मैनेजर प्रकाश के साथ ड्रग्स पर चर्चा करते हुए दीपिका के कथित चैट ने उन्हें जांच के दायरे में ला दिया, वहीं बात करें कि श्रद्धा और सारा की भूमिका के बारे में तो वो जया साहा की पूछताछ के बाद सामने आई।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.