श्रुति मोदी ने लागये रिया पर संगीन आरोप, कहा- ‘वही सुशांत के मामले में…’

सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार पूछताछ के दौर जारी है। यह क्रम मंगलवार को भी चलता रहा, आज रिया के परिवार के अलावा सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। सीबीआई ने श्रुति मोदी से रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में कई सवाल किए, इसके साथ ही घर-घर में कौन-कौन शख्स ड्रग्स लेता था? जैसे सवाल भी पीछे गए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रुति मोदी ने अपनी तरफ से पल्ला झाड़ते हुए सारा दोष रिया के सिर पर डाल दिया है। श्रुति के अनुसार रिया सुशांत के हर मामले में अपनी टांग अड़ाया करती थी।

दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि श्रुति ने सीबीआई को बताया कि सुशांत के पैसे से ले कर वो किस डॉक्टर के पास जाएंगे और क्या दवाई खाएंगे जैसे हर मामले रिया खुद ही देखती थी, यहीं नहीं सुशांत से जुड़े हर मामले में उनकी टांग जरूर बीच में रहती थी।  वहीं सुशांत के प्रोजेक्ट्स की डील भी रिया ही देखती थी और वही इसे फाइनल भी करती थी। श्रुति के अनुसार उसका इस पूरे मामले में कोई हाथ नहीं है वो पूरी तरह बेकसूर है। 

श्रुति के अनुसार उसने कभी सुशांत को कोई दवाई नहीं दी उसका काम बस पार्सल को उन तक पहुंचाना ही था। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि दवाई का सारा ज़िम्मा रिया के ही हाथों में ही था, उन्होंने कभी भी किसी दवाई का सुझाव नहीं दिया। 

 गौरतलब है कि बीते दिनों सुशांत की बहन और श्रुति की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी, जिसमें यह दोनों आपस में सुशांत की दवाई को ले कर बात कर रहे हैं। यह चैट 26 नवम्बर 2019 की है इसमें श्रुति मीतू सिंह को सुशांत की तबियत और डॉक्टर के बारे में बता रही है। इसके अलावा श्रुति मोदी ने सुशांत का प्रिस्क्रिप्शन को भी मीतू सिंह के साथ साझा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.