श्रुति मोदी ने किए कई हैरान कर देने वाले दावे, कहा – सुशांत की बहन को भी थी नशे की लत

सुशांत सिंह राजपूत केस अब सीबीआई के हाथों में है, और एजेंसी लगातार इसकी पड़ताल में जुटी हुई है। जांच एजेंसी पिछले तीन दिनों से केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि आज यानी सोमवार को भी रिया से पूछताछ हो सकती है। इसके अलावा सुशान्त के साथ रहने वाले सिद्धार्थ और उनके स्टाफ मेंम्बर के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक एजेंसी अपने पुराने सवालों को ही दोहरा रही है, ज़ाहिर है कि उनके उत्तर अभी तक संतोष जनक प्राप्त नहीं हुए हैं। वहीं सुशांत की मैनेजर रह चुकी श्रुति मोदी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। श्रुति के वकील के अनुसार ड्रग्स लेने की वजह से ही सुशांत का करियर खत्म होता जा रहा था। 

इसके अलावा श्रुति के वकील अशोक सरावगी ने यह भी दावा किया है कि सुशांत की बहने भी उन पार्टियों का हिस्सा होती थी जहां पर ड्रग्स परोसा जाता था। एक निजी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में अशोक ने बताया कि सुशांत की मुम्बई वाली बहन शराब पीने की माफी शौकीन थी। इसके अलावा वो कई ड्रग्स पार्टियों का भी हिस्सा होती थीं। श्रुति के वकील ने यह भी दावा किया है कि सुशांत के घर वाले इस बात से अच्छे से वाकिफ थे कि वे ड्रग्स के आदि हो चुके हैं। 

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जो वव्हाट्सएप चैट इन दिनों वायरल हो रही है वो उन लोगों का एक ग्रुप है जो अक्सर सुशांत के घर रुक कर ड्रग्स पार्टी किया करते थे। इस ग्रुप में मौजूद हर एक मेंम्बर ड्रग्स लेता है। श्रुति को भी इन लोगों ने इस पार्टी में शामिल हो कर ड्रग्स लेने के लिए ऑफर किया था, मगर उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत इस बढ़ते खर्चे को ले कर काफी परेशान थे। 

उन्होंने कहा कि सुशांत अपने पैसे को ले कर काफी असुरक्षित महसूस करते थे, इसके लिए उन्होंने घर के सदस्यों को बुला कर इस बढ़ते खर्चे को रोकने के लिए मीटिंग भी बुलाई थी। इसके अलावा परिवार चाहता था कि सुशान्त वापस घर लौट आये, वहां उनके लिए उन्होंने रेस्टोरेंट खोलने की योजना बनाई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.