आखिरकार CBI के सवालों के आगे झुकी सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी, उगल दिया यह सबसे बड़ा राज़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की गुत्थी तीन महीने के बाद भी सुलझने का नाम नहीं ले रही। इस केस में देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां ED, CBI और NCB। इस केस में तीनों एजेंसियों ने कई लोगों से पूछताछ की, इसी कड़ी में बीते दिनों श्रुति मोदी के साथ भी बातचीत की गई। इस सख्त पूछताछ में जांच एजेंसियों के सामने श्रुति मोदी ने कई अहम राज़ को उगला। 

सीबीआइ की पूछताछ में श्रुति ने बताया कि सुशांत के घर कई पैकेट आया करते थे।सीबीआई की सख्त पूछताछ की वजह से श्रुति मोदी की आंखों में आंसू आ गए थे। उसने रोते हुए आगे बताया कि सुशांत के घर मे सफेद कलर के डब्बे में अक्सर कोई चीज़ आया करती थी। चूंकि वो दिवंगत अभिनेता की मैनेजर थी इसलिए उसे इन पैकेट को उठा कर सुशांत को देना होता था। श्रुति ने कहा कि उसने कई बार सुशांत से इस पैकेट के बारे में पूछना चाहा मगर हर बार सुशांत ने इसे प्रीमियर टोबैको बोल कर टाल दिया। 

 

View this post on Instagram

♥️💔

A post shared by Shruti Modi (@shruti_modi) on

श्रुति मोदी ने सीबीआई से पूछताछ में आगे बताया कि सुशांत के जीवन में नशे का एक अहम रोल था। और इसमें उनकी मदद रिया, शौविक और सैमुअल करते थे। उनके अनुसार वे सिर्फ उनके घर में काम करती थी इसके अलावा वे कुछ नहीं जानती थी। वहीं जब उन्हें पता चला कि घर में पैकेट के माध्यम से नशे का सामान आता है तो उन्होंने नौकरी छोड़ दी। गौरतलब है कि श्रुति मोदी सुशांत की जुलाई 2019 से फरवरी 2020 तक मैनेजर रही हैं।

गौरतलब है कि श्रुति मोदी के वकील ने भी इससे पहले मीडिया से बात करते हुए सुशांत और रिया के नशे करने की बात को स्वीकार किया था। बता दें नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने जब से रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है तभी से पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक तरह से शक के घेरे में है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस की व्हाट्सप्प चैट लीक होने के बाद कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.