श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से की खास अपील, सुशांत के इस अंदाज में मनाई जाए यह दिवाली

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद यह पहली दिवाली है। उनका पूरा परिवार और फैंस दिवाली पर उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले अभिनेता शेखर सुमन ने देशवासियों से अपील की थी कि, वह रोशनी से भरे इस पर्व में एक दिया सुशांत सिंह राजपूत के नाम का भी जलाए। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के सभी फैंस से अपील की है कि, वह इस दिवाली को सुशांत के अंदाज में मनाए।

बता दे कि श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करती है। उन्होंने कई बार सुशांत के फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है। इस दीवाली भी उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए उनके फैंस से एक खास अंदाज में दिवाली मनाने को कहा है। उन्होंने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा है।

यह दिवाली सुशांत के अंदाज में मनाए

सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही दयालु व्यक्ति थे। वह हमेशा दूसरों की मदद करते थे। श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सभी फैंस से दिवाली सुशांत के अंदाज में मनाने के लिए कहा है। उन्होंने लिखा है कि, सुशांत हमेशा सबकी जिंदगी में प्यार और खुशी लेकर आते थे। इस दीवाली उन्हें याद करते हुए हमें वही करना चाहिए जो वह किया करते थे।

इसके आगे उन्होंने सभी को गरीबों की मदद करने के लिए कहा है। श्वेता ने लिखा है कि, आप बड़े व्यापारियों की जगह छोटे और गरीब लोगों से सामान खरीदें। आपके दिया और मोमबत्ती खरीदने से ही वह भी अपनी दिवाली अच्छे से मना पाएंगे। वही उन्होंने जरूरतमंदों को फल और मिठाई बांटने की भी अपील की।

यह दिवाली सुशांत वाली

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि, यह दिवाली सुशांत वाली। उन्होंने सभी के दिलों में प्यार और दयालु भावना जगाने के लिए भी कहा है। इसी तरीके से यह दिवाली सुशांत की दिवाली जैसी होगी। श्वेता के इस ट्वीट को सुशांत की कई फैंस ने रिट्वीट किया है।

सभी फैंस सुशांत को याद करते हुए उनके अंदाज में दीवाली मनाने की बात से सहमत हैं। वहीं बहुत से लोगों ने कमेंट करते हुए सुशांत के परिवार को हिम्मत बनाए रखने के लिए कहा है। फैंस ने यह भी उम्मीद जताई है कि इस दिवाली के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को जल्द ही न्याय मिल जाएगा।

सीबीआई के स्टेटमेंट का है इंतजार

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां ईडी, एनसीबी और सीबीआई कर रही है। एनसीबी ने जहां रिया चक्रवर्ती और कई अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा था। वहीं अभी तक सीबीआई की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया है। सुशांत के परिवार और फैंस को सीबीआई की ऑफिशल स्टेटमेंट का इंतजार है। बता दे कि सीबीआई इस केस की जांच सुसाइड और हत्या दोनों एंगल से कर रही है। सभी को उम्मीद है कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने में सफल होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.