सुशांत पर फ़िल्म बनाने वाले मेकर्स को लगाई श्वेता सिंह ने फटकार, फैंस से भी की यह ख़ास अपील

पिछले साल हुए घटनाक्रम के घाव अभी तक हरे ही हैं, और बॉलीवुड इसे फिर से कुरेदना चाहता है। हाल ही में सुशांत की जीवन के कुछ घटनाक्रम दिखाने का दावा करनी वाली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जो सुशांत के परिवार को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सुशांत के पिता ने इस पूरे मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से हस्तक्षेप करने की गुजारिश करते हुए फ़िल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की है। कोर्ट ने फिलहाल फ़िल्म के निर्माताओं से जवाब मांगा है। वहीं इस पूरे मामले में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह का भी जवाब आया है जिसमें वे काफी भड़की हुई नजर आ रहीं हैं। साथ ही उन्होंने सुशांत के चाहने वालों से अपील की है कि सुशांत की छवि को खराब होने से बचा लीजिए। 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है। अपने ट्वीट में उन्होंने स्पष्ट तौर पर इस बात को कहा है कि सुशांत के जीवन से जुड़े किसी भी दृश्य को दर्शाना उनकी प्राईवेसी के अधिकारों का हनन है। साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने यह बात भी कही कि अभिनेता के कानूनी उत्तराधिकारी से पूछे बिना अभिनेता के जीवन पर फ़िल्म बनाना गैरकानूनी है।  

 इसके साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अन्य ट्वीट में लिखा ‘चलो हमारे प्यार सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वो थे। आइए कसम लें कि हम किसी को भी उनकी छवि को खराब नहीं करने देंगे।’

वहीं सुशांत के पिता इस मामले को ले कर कोर्ट चले गए हैं, अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि सुशांत पर इस तरह की फ़िल्म बनाना निजता का हनन है। सुशांत पर किसी भी तरह की कोई फ़िल्म बनाने से पहले उनके कानूनी उत्तराधिकारी यानी कि उनके परिवार से परमिशन लेना बेहद जरूरी है। इसके साथ ही सुशांत के पिता केके सिंह का पक्ष रखते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि इस फ़िल्म में सुशांत को गलत तरीके से भी दिखाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस फ़िल्म में काम कर रहे लोग वही है जिसकी वजह से अभिनेता की यह हालत हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.