सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ गुप्ता ने उनके डेली रूटीन के बारे में बताई यह बात, बोले सबके लिए है इंस्पिरेशन

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनका परिवार और फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की मौत को 5 महीने हो चुके हैं। उसके बाद भी उनके लिए न्याय की मुहिम जोरों शोरों से जारी है। सोशल मीडिया पर भी लगातार उनके पुराने फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। उनसे जुड़ा कोई भी व्यक्ति यह मानने को तैयार नहीं है कि लाइफ को लेकर इतना पॉजिटिव रहने वाला इंसान सुसाइड जैसा कदम उठा सकता है।

हाल ही में उनके साथ 1 साल तक रहे सिद्धार्थ गुप्ता ने उन्हें याद करते हुए बताया है कि सुशांत के साथ उनका 1 साल कैसे गुजरा है। बता दे कि सिद्धार्थ गुप्ता बिग बॉस के बाद फेमस हुए विकास गुप्ता के भाई हैं। सिद्धार्थ गुप्ता ने बातचीत के दौरान सुशांत से जुडी बहुत सी बातें बताई हैं। 

कई लोगों को किया है इंस्पायर

बता दे कि सिद्धार्थ गुप्ता करीब 1 साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहे हैं। सिद्धार्थ ने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा है कि, सुशांत सबके लिए एक इंस्पिरेशन है। उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है। जब भी उन्हें ऐसा लगा कि उन्हें किसी मेंटर की जरूरत है। सुशांत ने एक भाई बनकर उन्हें सीख दी है। सिद्धार्थ ने आगे बताया कि, सुशांत और उनकी बहुत सी चीजें एक जैसी थी।

यही वजह थी कि दोनों को एक दूसरे के साथ तालमेल बैठाने में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि, सुशांत की तरह वह भी स्पोर्ट्स पसंद करते हैं। वह भी इंजीनियर है और सुशांत की तरह उन्हें भी साइंस में बहुत दिलचस्पी है। इसके आगे सिद्धार्थ ने कहा कि, सुशांत बहुत टैलेंटेड थे। अगर वह आज जिंदा होते तो कुछ ही सालों में ना जाने क्या कुछ हासिल नहीं कर लेते। 

अध्यात्म में रखते थे विश्वास

सिद्धार्थ गुप्ता ने सुशांत के बारे में बात करते हुए उनके डेली रूटीन के बारे में भी बताया। सिद्धार्थ ने बताया कि, सुशांत रोज सुबह उठकर भक्ति गाने सुनते और गाते थे। उन्हें भक्ति म्यूजिक सुनना बहुत पसंद था। इसके साथ ही वह अध्यात्मिक थे। उन्हें अध्यात्म में पूरा विश्वास था। सिद्धार्थ ने बताया कि, सुशांत का मानना था कि इससे उन्हें काम करने की एनर्जी मिलती है और इच्छा शक्ति बढ़ती है। सिद्धार्थ का कहना है कि आज के दौर के होने के बाद भी शांत की ऐसी सोच देखकर उन्हें हैरानी के साथ साथ खुशी भी होती थी।

सीबीआई के स्टेटमेंट का है इंतजार

बता दे कि शुरुआत में इस मामले को आत्महत्या का मामला बताया गया था। जिसके बाद देशभर में इस मामले की जांच हत्या के एंगल से भी की जाने की मांग की गई है। सीबीआई इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। सुशांत के परिवार और फैंस को सीबीआई के अधिकारीक स्टेटमेंट का इंतजार है। बता दे कि सीबीआई ने अभी तक इस मामले में कोई अपडेट नहीं दिया है। जिसकी वजह से परिवार और फैंस बहुत निराश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.