सुशांत के करीबी सिद्धार्थ ने किया बड़ा खुलासा, कहा -13 जून की रात को कुछ लोग…

देश के चहेते सुपरस्टार दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब सीबीआई इंवेस्टिगेट कर रही है। सीबीआई इस पूरे मामले में तेज़ी से आगे बढ़ रही है, और जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसेकई चौका देने वाले खुलासे भी हो रहे हैं। इन खुलासों से केस की पेंचीदगी भी बढ़ती जा रही है। इस केस में पहले ED और CBI ही जांच कर रही थी मगर अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की भी इंट्री हो गयी है। 

इस पूरे मामले में शक की सुई सुशांत के करीबियों पर घूम रही है। इन्ही में से एक है सिद्धार्थ पीथानी जो कि सुशांत के साथ उनके ही फ्लैट पर रहते थे। सिद्धार्थ से फिलहाल सीबीआई पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ से हाल ही में मीडिया ने भी बातचित करने की कोशिश की, हालांकि पहले तो कैमरा देखने के बाद सिद्धार्थ हड़बड़ाते नज़र आये। मगर जब मीडिया लगातार 13 जून के बारे में उनसे सवाल करता रहा तो उन्होंने यह कबूला की हां 13 जून की रात को कुछ लोग उनके घर आये थे। 

Image source

बता दें कि यह भी खबर आ रही है कि दिशा की मौत के एक दिन बाद भी कुछ लोग सुशांत के घर गए थे और उन्हें धमकी दी गयी थी। अब यह लोग कौन थे? किस उद्देश्य से सुशान्त के घर पर आए थे ?? और उन्हें किसने भेजा था ? जैसे सवालों के जवाब जांच होने के बाद ही सामने आ पाएंगे।  

image source

गौरतलब है कि इससे पहले भी सिद्धार्थ ने सीबीआई के सामने इस बात को कबूला था कि 8 जून की रात को रिया झगड़ा करने के बाद घर छोड़ कर गयी थी। सिर्फ इतना ही नहीं उसने बताया था कि रिया ने घर छोड़ कर जाने से पहले 8 हार्डडिक्स को नष्ट भी करवाया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.