सुष्मिता सेन के भाई की इन हरकतों से परेशान हो गई थी भाभी चारु, अब जल्द से जल्द चाहती है तलाक

फिल्मी जगत की दुनिया ऐसी हैं जहां रिश्तों के बनने में और बिगड़ने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। बॉलीवुड के सितारों को लेकर तो आए दिन ऐसी खबरें सामने आती हैं जहां कभी किसी से उनका ब्रेकअप हो जाता हैं तो कहीं उनके दिल मिलने की कहानियां सुनाई देने लगती है। सिर्फ बॉलीवुड सितारे ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्यों के बारे में भी जानकारियां सामने आती हैं जिन्हें जानने में फैंस काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। पिछले काफी समय से सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की पति राजीव सेन के साथ रिश्तों में अनबन की खबरें आ रही थीं।

ऐसी खबरें थीं कि वो तलाक ले रहे हैं फिर खबरें आईं कि उनके बीच सब ठीक है। वहीं एक बार फिर उनका रिश्ता इसी उतार चढ़ाव को लेकर चर्चा में है। दरअसल चारू असोपा ने राजीव सेन के सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और अब इंस्टाग्राम की स्टोरी भी इसी ओर इशारा कर रही है कि उनका रिश्ते में दरार आ चुकी है।

चारु के इंस्टाग्राम स्टोरी हुई वायरल

हाल ही में चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसमें लिखा है- एक रिश्ते को दूरियां खत्म नहीं कर करती हैं बल्कि कम बातचीत और देरी से रिप्लाई करना सब खराब करता है। अब चारू का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स इस स्टोरी को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद ये बात उन्होंने अपने पति के लिए लिखी है और इन्हीं कारणों से उनके बीच दूरी आई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ziana Sen ???? (@ziana.sen)

गौरतलब है कि हाल ही में चारु ने अपनी बेटी जियाना का पहला फादर्स डे अकेले ही सेलिब्रेट किया था। फादर्स डे के मौके पर चारु ने अपना एक व्लाग शेयर किया था जिसमें वो काफी परेशान नजर आ रही थीं। इसके साथ ही वो सभी से अपील कर रहीं थीं कि उन्हें शांति से जीने दिया जाए।

इस बात को लेकर हुआ था मतभेद

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

बता दें कि कुछ कुछ बातों को लेकर शुरू से ही चारु और राजीव में मतभेद नजर आते रहे हैं। इनमें से एक था उनकी बेटी जियाना का चेहरा फैंस को दिखाना। दरअसल अपने व्लॉग में चारु ने शुरू से ही जियाना का चेहरा नहीं दिखाया था लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट को देखने के बाद चारु ने अपने व्लॉग में बेटी का चेहरा दिखा दिया। वहीं राजीव नहीं चाहते थे कि इतनी जल्दी उनकी बेटी का चेहरा दुनिया के सामने आए। इस बात पर दोनों के बीच मतभेद हो गए।

इस मतभेद का इशारा इस बात से मिला जब चारु ने अपने व्लॉग में लिखा कि उनकी बेटी का चेहरा दिखाने से उसे नजर नहीं लगेगी क्योंकि जो लोग उससे प्यार करते हैं वो उसे कभी नजर नहीं लगाएंगे। इसके साथ ही चारू ने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि उन्होंने फॉलोअर्स पाने के लिए और सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा किया है और वो इस बात को गलत मानती हैं। उन्होंने ये भी लिखा था कि उन्हें और उनकी बेटी को चैन से जीने दिया जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

अब ये सारी बातें इस ओर इशारा कर रहीं हैं कि चारु और राजीव के बीच सबकुछ सही नहीं है। वहीं इसे लेकर सुष्मिता की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। खुद सुष्मिता भी अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हो चुकी हैं। हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त बने हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.