बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की लोगों से अपील, इस दिन मनाए “सुशान्त अर्थ डे”

14 जून 2020 वह दिन था जब सुशांत अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए और आज इस बात को तीन महीने से अधिक समय हो गया है, इस केस की जांच अभी भी चल रही है। हालांकि अभी तक जांच एजेंसी इस मामले में किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पाई है और अभी भी मामला प्रत्येक बीतते दिन के साथ उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के शीर्ष कलाकारों की एक लिस्ट नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की रडार पर आ गई है, वहीं दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ-साथ उनके लाखों फैंस मामले के सुलझने का इंतजार कर रहे हैं।

इन दिनों चल रही इसी उथल पुथल के बीच, श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशान्त के प्रशंसकों से 27 सितंबर को अर्थ डे मनाने के लिए अपील की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “सुशांत की खूबसूरत यादों में, आइए हम एक साथ आएं और इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं। क्या आप लोग सोचते हैं कि हम ऐसा कर सकते हैं? #SushantEarthDay”

वीडियो के माध्यम से, उन्होंने सुशांत के प्रशंसकों से 27 सितंबर को सुबह 8 से रात 8 बजे के बीच 15 मिनट के लिए अपनी लाइट बंद करने और उनकी याद में एक मोमबत्ती या दीया जलाने की अपील की है।

अगर हम सुशांत केस के बारे में बात करें तो, NCB इन दिनों बॉलीवुड में फैले ड्रग के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। वहीं यह खबर भी आ रही है कि NCB की टीम ने पूछताछ के लिए सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण जैसे कई ए लिस्टरों को पूछताछ के लिए तलब किया है।

हालांकि इसी बीच, रकुल प्रीत सिंह ने अपना नया आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि रकुल ने अपने मुंबई या हैदराबाद स्थित किसी भी घर पर कथित समन वापस नहीं लिया है। वहीं आज नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के कार्यालय में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ चल रही है। 

इसके अलावा दीपिका पादुकोण जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग कर रही हैं, कल दोपहर पूछताछ के लिए मुंबई में उतरने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.