अंकिता लोखंडे के समर्थन में आई सुशांत की बहन, फोटो शेयर करते हुए लिखी यह बात

जल्द ही पवित्र रिश्ता 2.0 दर्शकों के बीच होगा, यही वजह है कि यह शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता ही वो शो है जिसने सुशांत और अंकिता को हिंदुस्तान के घर घर में पहचान दिलाई थी। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने ना सिर्फ बेशुमार प्यार दिया था बल्कि सर आंखों पर भी बैठाया था। अब जब कि सुशांत इस दुनिया में नहीं है इसलिए पवित्र रिश्ता के आने वाले सीजन में सुशांत की जगह शाहिर शेख मानव की मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। पवित्र रिश्ता के इस नए सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 इस शो को ले कर सोशल मीडिया पर काफी बवाल छिड़ा हुआ है। कुछ लोग इस सीजन के आने से खुश हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सुशांत की जगह मानव के किरदार में किसी और को नहीं देखना चाहते। यही वजह है कि यह शो और खासकर अंकिता आलोचकों के निशाने पर है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन कीर्ति सिंह ने इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता के इस नए सीजन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कीर्ति सिंह पवित्र रिश्ता के इस नए सीजन के आने पर काफी खुश हैं। उन्होंने अंकिता लोखंडे की एक फोटो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं। गौरतलब है कि कीर्ति सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। और आये दिन वो अपने भाई सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

 बता दें सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की तस्वीर को शेयर किया है। इस स्टोरी को साझा करते हुए उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है। श्वेता सिंह कीर्ति तस्वीरे को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पवित्र रिश्ता के सफल होने के लिए प्रार्थना। मैं इसके लिए काफी खुश हूं। पवित्र रिश्ता की टीम को शुभकामनाएं।’ अब सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.