निशा रावल के समर्थन में आई रामायण की सीता, कहा – सर के निशान दिखा रहे हैं करण का असली चेहरा

टीवी के सबसे लंबे और चर्चित धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहता है से प्रसिद्ध हासिल करने वाले एक्टर करण मेहरा इन दिनों विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। विवाद का कारण है उनकी पत्नी निशा और उनकी घरेलू अनबन। दरअसल हाल ही में निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस बीच निशा के दोस्तों की तरफ से उनकी एक तस्वीर भी वायरल की गई है। इन फोटो में निशा के सर की चोंट साफ तौर पर दिखाई दे रही है। वहीं चेहरे से खूब टपका हुआ भी दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही खरोंच के भी निशान है। मामले के सामने आने के बाद टीवी के बाकी सेलिब्रिटी भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

दीपिका चिखलिया ने कहा, “निशा रावल के चेहरे पर दिख रहे चोट के निशान बता रहें है कि उसके साथ ज़्यादती हुई है। मीडिया में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो निशा पर उसके पति ने हाथ उठाया है, जिसे किसी भी हाल में स्वीकार नहीं किया जा सकता। मेरे अनुसार तो महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए। हर महिला को सही वक्त पर सामने आकर सच्चाई दुनिया के सामने ला देनी चाहिए। जब उनके पति करण मेहरा ने उनपर पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था। अगर वो ऐसा कर देती तो उनके पति कभी उनके साथ ऐसा नहीं कर पाते।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)


इसके साथ ही उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि “महिलाओं को अक्सर परिवार और उनके दोस्तों से सहायता मिल ही जाती है। निशा खूबसूरत है और सेल्फ डिपेंडेंट भी हैं, मुझे लगता है कि उसे समाज का डर सता रहा होगा। लड़कियों को अपने मन से ये डर पूरी तरह निकाल कर रख देना चाहिए।”

दीपिका से पहले मनीषा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी निशा रावल की तस्वीर शेयर करते हुए बड़ा खुलासा किया है। गौरतलब है कि मुनीशा और रोहित दोनों ही करण और निशा के पारिवारिक दोस्त हैं। मुनीशा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “यह चुप्पी तोड़ने का समय है, जागने का समय है। कभी भी किसी बुक को कवर से नहीं आंकें। मुझे चुप रहने के लिए कहा गया था। मैं अब चुप नहीं रह सकती। निशा, हम सब आपके साथ हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.