केके के साथ होटल में हुआ था कुछ बुरा ! चेहरे और सिर पर दिखे चोंट के निशान, पुलिस ने दर्ज की FIR

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर केके का मंगलवार को निधन हो गया। उनका असामयिक निधन उनके प्रशंसकों और दोस्तों के लिए एक सदमे के रूप में ज़रूर है। महान गायक के निधन से अब पूरा देश शोक में है। प्रशंसक कोलकाता में उनके अंतिम संगीत कार्यक्रम के वीडियो साझा कर रहे हैं।

दिवंगत गायक 53 वर्ष के थे और मंगलवार को कोलकाता के गुरुदास कॉलेज द्वारा आयोजित नजरूल मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे। कॉन्सर्ट के बाद वह अपने होटल पहुंचे जहां उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गायक के शरीर को शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है, डॉक्टरों का सुझाव है कि उसकी मृत्यु के पीछे दिल का दौरा पड़ने की संभावना हो सकती है।

पुलिस ने इस मामले में असामान्य मौ’त का केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं. होटल स्टाफ और कॉन्सर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी। सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि पोस्टमार्टम में समय लगेगा। सिंगर को गन सैल्यूट दिया जाएगा, लेकिन अभी इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। वे 5.45 बजे की फ्लाइट से निकलेंगे. ममता बनर्जी गन सैल्यूट के लिए रबींद्र सदन जाएंगी। पहले गन सैल्यूट एयरपोर्ट पर होने की बात कही जा रही थी। 

प्रशंसक उनके अंतिम संगीत कार्यक्रम से वीडियो साझा कर रहे हैं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Oindrila mayur (@yagnaseni_24)

इस घटना के बाद से प्रशंसक कॉन्सर्ट के वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिसमें गायक केके को मंच पर पसीना पोंछते हुए, तौलिये से अपना चेहरा पोंछते हुए देखा जा रहा है। गायक कार्यक्रम स्थल पर एयर कंडीशनिंग के बारे में भी शिकायत कर रहा था। वीडियो को शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘नाजरूल मंच पर एसी काम नहीं कर रहा था। उन्होंने इसके बारे में शिकायत की क्योंकि उन्हें बहुत पसीना रहा था। यह एक खुला सभागार नहीं था। इसे करीब से देखें। आप देख सकते हैं कि किस तरह से पसीना बह रहा था। बंद सभागार, क्षमता से ज्यादा भीड़। देश के एक लीजेंड को प्राधिकरण की लापरवाही के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी।

केके के बेस्ट बॉलीवुड गीत

भारतीय प्ले बैक सिंगर केके ने 31 मई 2022 को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। विज्ञापनों से जिंगल गाकर अपने करियर की शुरुवात करने वाले सिंगर केके ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और हिंदी इंडस्ट्री के अलावा साउथ इंडस्ट्री को भी कभी भूलने वाले कई गाने दिए

  1. हम दिल दे चुके सनमतड़प तड़प के

1999 में रिलीज हुई फिल्महम दिल दे चुके सनमका बेहतरीन गानातड़प तड़प केसिंगर केके का ही है, इस गीत ने केके को खूब प्रसिद्धि दिलवाई। 

  1. वो लम्हेक्या मुझे प्यार है

फिल्म वो लम्हे का गानाक्या मुझे प्यार हैबेहद पॉपुलर है, जिसे सिंगर केके ने अपनी आवाज दी है।

  1. ओम शांति ओमआँखों में तेरी

शाहरुख और दीपिका की डेब्यू फिल्मओम शान्ति ओमका गानाआँखों में तेरीआज भी सबकी जुबान पर है, इस गाने को केके ने ही अपनी खूबसूरत आवाज दी है। 

  1. खुदा जानें

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्मबचना हसीनोंका गानाखुदा जानेंकेके के पॉपुलर सांग में से एक है। इस गानें के लिए इन्हे बेस्ट प्ले बैक सिंगर के स्क्रीन अवार्ड से भी नवाजा गया है।  

  1. आशिकी 2 – पिया आये

फिल्म आशिकी 2 के सभी गाने हिट थे जिसका एक गानापिया आये को केके और तुलसी कुमार ने गाया है। 

  1. मर्डर 3 – मत आजमा रे

मर्डर 3 फिल्म का गानामत आजमा रेकेके ने अपनी आवाज दी है।

  1. हैप्पी न्यू ईयरइंडिया वाले

गीतइंडिया वालेको केके के साथ नीति मोहन, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन ने अपनी आवाज दी है।  

  1. बजरंगी भाईजानतू जो मिला

केके के बेस्ट गानों में फिल्मबजरंगी भाईजानका गानातू जो मिलाभी शामिल है, इस गानें को सभी फैंस ने खूब प्यार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.