सोनाली बेंद्रे ने शेयर की अपनी पुरानी फोटों, कैप्शन में लिखी यह भावुक बात

सोनाली बेंद्रे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने गंभीर बीमारी को भी अपने हौंसले और विश्वास के बल बूते हरा दिया। सोनाली बेंद्रे ने साबित किया कि अगर आप ठान लो और ज़िन्दगी का दामन कस कर पकड़ लो तो दुनिया की कोई ताकत फिर आपको हरा नहीं सकती। गौरतलब है कि बेहद खूबसूरत सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अपनी मोटिवेशनल बातों से वे आये दिन लोगों में ऊर्जा का संचार करती रहती हैं। अभी 6 दिन को एक खास मौके पर उन्होंने अपने फिर पुराने संघर्ष के दिनों को याद किया और यह भी बताया कि इससे उन्होंने कैसे जीत पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

सोनाली ने इस दौरान अपने संघर्ष के दिनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो तस्वीरें सोनाली ने शेयर की हैं उनमें वे अस्पताल के बैड पर अपना इलाज करवाते हुए नज़र आ रहीं हैं। अपनी हालिया पोस्ट में सोनाली बेंद्रे यह बता रहीं है कि अपने उन संघर्ष के दिनों को वे किस तरह से देखती हैं। उन दिनों की याद ताजा करते हुए सोनाली बेंद्रे ने अपने उस वक्त की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह एक कोलाज है जिसमें दो तस्वीरें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

जो दो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उनमें से एक तस्वीर उस दौर की है जब वे बीमार थी। इस तस्वीर में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में देख सकते हैं कि बीमारी ने खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की क्या हालत कर दी है। हालांकि उसके बाद भी सोनालो बेंद्रे ने इस बीमारी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया, और इससे जीत कर बाहर आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)


अपनी तस्वीर के साथ अभिनेत्री कैप्शन में लिखती है कि “वक्त कैसे गायब हो जाता है। जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं स्ट्रेंथ को देखती हूं, मैं साथ ही कमजोरी को देखती हूं और सबसे जरूरी ये है कि मैं देखती हूं कि C शब्द ये तय नहीं करता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होने वाली है। आप उस तरह की जिंदगी बनाते हैं, जिसे आप चुनते हैं। यात्रा वह होती है जिसे आप बनाते हैं.। इसलिए हमेशा याद रखें उसे लेना #OneDayAtATime और #SwitchOnTheSunshine

Leave a Reply

Your email address will not be published.