रिया के पक्ष में आयी सोनम कपूर, ओपन लेटर लिख कर डाली यह मांग

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से ही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती निशाने पर थीं। तब से ही ले कर मीडिया और सोशल मीडिया दोनों ही रिया को ले कर कई खुलासे कर रहे हैं, यह खुलासे सुशांत के चाहने वालों को तो अच्छे लग रहे हैं मगर कुछ लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आ रहे हैं। लिहाजा उन्होंने एक ओपन लेटर लिख कर रिया पर चल रहे मीडिया ट्रायल को बंद करवाने की मांग की है। इस 2500 लोगों की लिस्ट में सोनम कपूर से ले कर बॉलीवुड कलाकार और अन्य लोग भी हैं। वहीं इस लेटर को 60 संगठनों ने भी अपना समर्थन दिया है।

बता दें कि बॉलीवुड सितरो सहित 2500 लोगों ने एक ओपन लेटर पर हस्ताक्षर किए हैं। यह ओपन लेटर मीडिया के नाम लिखा गया है। इस लेटर में सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रही मीडिया कवरेज के तरीके और साथ ही रिया चक्रवर्ती के हो रहे मीडिया ट्रायल पर गहरा असंतोष जताया है। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने और उसका सेवन करने के जुर्म में हवालात भेजा जा चुका है। अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। वहीं सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। 

इस ओपन लेटर को फेमिनिस्ट वॉइस के नाम से पब्शिल किया गया है, जिसमें डायरेक्टर अनुराग कश्यप, गौरी शिंदे और जोया अख्तर, एक्ट्रेस सोनम कपूर जैसे लगभग 2500 लोगों ने साइन कर अपना विरोध दर्ज करवाया है। वहीं 60 संगठनों से भी इस पत्र को समर्थन हासिल हुआ है। इस पत्र के माध्यम से भारतीय मीडिय को संबोधित करते हुए लिखा गया है कि “खबरों का शिकार करें, महिलाओं का नहीं।” इस लेटर के माध्यम से कहा गया कि यह अवसर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरुकता फैलाने का होना चाहिए। 

वहीं इस लेटर में कहा गया है कि संजय दत्त और सलमान खान के केस में भी मीडिया ने नर्मी बरती थी। मगर रिया के लिए कोई नरमी नहीं दिखाई जा रही है हम चाहते हैं कि मीडिया में चल रहे रिया के खिलाफ विच हंट को रोक दें, साथ ही उनके परिवार और करियर का ध्यान रखने का भी मीडिया से आग्रह किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.