वीडियो : अजीब कपड़ों की वजह से फाहिजत में पड़ी सोनम कपूर, झुकते ही गैर मर्द के सामने खुल गए ऊपर के सारे बटन

बॉलीवुड एक ग्लैमरस दुनिया है। यहाँ अभिनेत्रियों को सिर्फ अभिनय ही नहीं बल्कि हर जगह अच्छा दिखना होता है। और अच्छे दिखने के लिए अच्छे कपड़े भी पहनने पड़ते हैं। मगर कई बार अभिनेत्रियां ग्लैमरस और आकर्षक दिखने के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है। और इस दौर में जब सोशल मीडिया इतना हावी हो चुका है ऐसे में ऐसा कोई मोमेंट नही बचता जो सोशल मीडिया की आंखों में ना आये। और कोई भी जब इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर आते हैं वो देखते ही देखते वायरल होने लगते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही एक ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने कपड़े की वजह से कई बार शर्मिंदगी का शिकार हुई है। कई बार तो उनके साथ ऐसा कुछ भी घट गया जिसकी भरपाई आज तक नहीं हो पाई। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

दरअसल इन दिनों बॉलीवुड के सदा बहार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जैसा कि सबको पता ही है सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने कपड़ो को लेकर नए प्रयोग करती रहती हैं, लेकिन इस बार तो उनका ये स्टाइल उनके लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन गया। दरअसल एक्ट्रेस ने एक इवेंट के लिए ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड सारी पहनी थी, जिसको उन्होंने शर्ट के साथ पहना हुआ था। अभिनेत्री इस पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर परेशान लग रही थीं। मगर जब वो स्पीच देने के लिए खड़ी हुई तो उस दौरान साड़ी में फंसकर गिरने ही वाली थी। वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

मगर इस दौरान सबसे बड़ी घटना तो यह हुई कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शर्ट की बटन भी खुल गयी और वो बुरी तरह से सबके सामने शर्मिंदगी का शिकार हो गयी। इसके बावजूद एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस पल को संभालती हैं और आगे बढ़ने लगती हैं। वो इस वायरल वीडियो में पोडियम पर खड़ी होकर अपनी शर्ट की बटन बंद करते भी नजर आ रही हैं। वैसे ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और न चाहकर भी एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। पूरे वीडियो में अभिनेत्री कपड़ों से परेशान लगी, बार-बार एक्ट्रेस अपनी शर्ट ठीक करती दिखाई दे रही हैं।

गौरतलब है कि सोनम कपूर फिर भी काफी कॉन्फिडेंस दिखी और उन्होंने इस स्थिति को काफी अच्छे ढंग से निभाया। इस घटना के बाद भी उनके चहरे पर शिकन नहीं आई और वो बड़े ही अच्छे ढंग से खुद को संभालती दिखी। साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर से मुस्कुराहट नहीं खोई। यही नहीं कैमरे के खौफ के बिना एक्ट्रेस ने सबके सामने ही अपनी ड्रेस ठीक की। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.