सोनम कपूर को अपने कपड़ों की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, बलगम चिंगम और गजनी कह कर लोग ले रहे हैं मजे

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को फैशन आईकॉन कहा जाता है। उन्होंने सांवरिया फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे। इसके बाद सोनम ने कई हिट फिल्मों में काम किया। लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रही है। भारत से लेकर इंटरनेशनल ब्रांड्स तक के कपड़े सोनम की वार्डरोब में देखने को मिल जाते हैं।

सोनम ने न सिर्फ आम लड़कियों के लिए बल्कि बॉलीवुड हीरोइनों के लिए भी फैशन का एक बेंचमार्क सेट किया है। लेकिन कई बार उनका यह फैशन उन पर ही भारी पड़ गया। अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था भारत के मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में। जहां पर सोनम कपूर के लुक को देखकर लोगों ने उन पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए थे।

पर्सनलाइज्ड कराया था ड्रेस

ईशा अंबानी की शादी शाही अंदाज में हुई थी। उनकी शादी में देश-विदेश से मशहूर हस्तियां शामिल हुई थी। ऐसे में सोनम कपूर ने खुद को डिफरेंट दिखाने के लिए अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया। उन्होंने फेमस डिज़ाइनर अनामिका खन्ना के एक ड्रेस को अपने हिसाब से पर्सनलाइज्ड कराया था। उन्होंने प्रिंसेस लुक वाला चमकीले पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं लहंगे में जॉर्जेट की बलून स्लीव्स थी।

हालांकि उनके लहंगे में किसी भी प्रकार का कोई वर्क नहीं था। उन्होंने अपने लहंगे को थोड़ा सिंपल बनवाया था। जिसके साथ उन्होंने ग्रीन स्टोन की ज्वेलरी कैरी की थी। लेकिन इस सिंपल लुक के बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। जिसकी वजह उनके लहंगे पर लिखे हुए कुछ शब्द थे। 

लहंगे पर लिखा था यह शब्द

सोनम कपूर ने फैशन के चलते अपने लहंगे पर कोई डिजाइनर बॉर्डर या वर्क कराने की जगह कमर के पास अपना नाम लिखवाया था। उनके लहंगे पर कमर के बीचो बीच सोनम लिखा हुआ था। जो कि उनके लहंगे में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन था। यही नहीं लहंगे के दुपट्टे में एवरीथिंग’ और ‘इज़ एके ओके’ लिखा हुआ था। इन शब्दों के मतलब कोई भी समझ नहीं पा रहा था। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनका बहुत मजाक उड़ाया गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उनसे उनके लहंगे पर लिखे शब्द का मतलब बताने तक के लिए कह दिया। 

वही कई लोगों ने उन्हें खुद को प्रमोट करने के लिए लहंगे पर ही अपना नाम लिख लेने पर उनका बहुत मजाक बनाया। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने उन्हें यह तक कहा कि, उन्हें सोच समझकर अपने कपड़े सिलेक्ट करने चाहिए। वही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना गजनी फिल्म से कर दी। कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि अगर उनके कपड़े चोरी हो जाएंगे तो वह बता सकती है कि यह उनकी ड्रेस है। वहीं एक यूजर ने उन्हें बबलगम भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.