अपने सुपरस्टार के जन्मदिन पर भावुक हुए SSR के चाहने वाले, बोले – वापस आ जाओ…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भले ही महीनों पहले इस दुनिया को छोड़ दिया हो मगर आज भी वे उनके चाहने वालों के जहन को छोड़ नहीं पाए हैं। हालांकि आज तो सुशांत का जन्मदिन है जिसे उनके चाहने वाले एक त्यौहार के रूप में मना रहे हैं, मगर इसके अलावा भी ऐसा कोई दिन नहीं गया जब SSR के चाहने वालों ने उन्हें याद नहीं किया हो। सुशांत के जाने वाले दिन से ही उनके चाहने वाले उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं और आज भी वे अपनी इस मांग पर डटे हुए हैं। 

दुनिया भर से उनके चाहने वाले आजके दिन बधाई संदेश भेजते हुए भावुक हुए एक यूजर ने लिखा – “होनहार एवं गुणवान अदाकार स्व. सुशांत सिंह राजपूत जी की जन्म जयंती पर उन्हें सादर स्मरण करता हूँ और उनके श्रीचरणों में श्रद्धासुमन अर्पण करता हूँ।” वहीं एक यूजर लिखते हैं कि ” सुशांत सिंह राजपूत को अभी तक न्याय नहीं मिला है आज उनका जन्मदिन है और हम सब ऐसे ही बैठे हैं। सबूत कहां है?” वहीं एक यूजर लिखते हैं कि जब भी #सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सोचता हूं तो एक अजीब सा दु:ख होता है।पता नहीं कभी पता भी चल पाएगा कि नहीं कि क्या हुआ था सुशांत के साथ,, सम्भव है ये दुख कभी पूरी तरह से खत्म न हो। #सुशांत के जन्मदिन पर पूरे देश को हार्दिक शुभकामनाएँ। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें”

सुशांत की बहन और अपने इरादे पर तटस्थ रहने वाली श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई को जन्मदिन पर विश करते हुए पूरे परिवार के साथ के फोटो शेयर करते हुए लिखा “मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ भाई ! तुम मेरे जीवन का एक हिस्सा हो और हमेशा रहोगे। #Sushantday 

अगर बात सुशांत के एक्ट‍िंग कर‍ियर की करें तो उन्होंने 2008 में  ‘किस देश में है मेरा दिल’ सीरियल से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी। ‘किस देश में है मेरा दिल’ शो के बाद सुशांत सिंह राजपूत को ‘पव‍ित्र र‍िश्ता’ में लीड रोल प्ले करने का अवसर मिला। यह सुशांत के कर‍ियर का बहुत बड़ा टर्न‍िंग प्वाइंट था जिसने उन्हें मानव के किरदार में देश के हर घर में जगह दिलाई।

टीवी जगत में धुआंधार सफलता हास‍िल करने के बाद सुशांत ने बॉलीवुड की ओर अपना कारवाँ शुरू किया। उन्होंने 2013 में अपनी पहली फिल्म ‘काई पो चे’ की 2016 में सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई। यह सुशांत के कर‍ियर की बहुत बड़ी हिट थी  इसके बाद राब्ता, केदारनाथ, सोनच‍िड़‍िया, छ‍िछोरे और ड्राइव में सुशांत नजर आए। उनकी आख‍िरी फिल्म दिल बेचारा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.