सुब्रमण्यम स्वामी ने किया बड़ा खुलासा, बताया CBI मामले को क्लोज कर रही है या नहीं

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कहा कि खबरें यह दावा करती हैं कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले को अगले कुछ दिनों में बंद कर रही है। उन्होंने यह सवाल किया कि कुछ लोग मामले को बंद करने की हड़बड़ी में क्यों हैं?

इसी बात को सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की, उन्होंने लिखा “मेरी जानकारी के अनुसार मीडिया में ख़बर आ रही है कि CBI मामले को क्लोज कर रही है, सुशांत मामले में जो पिछले दो दिनों से जो रिपोर्ट दिखाई जा रही है वो सरासर गलत है। मुंबई में इतने सारे लोग मामले को बंद करने की इतनी जल्दी में क्यों हैं? ”

इससे पहले दिन में, सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ट्वीट्स के साथ मामले के बारे में अपडेट साझा किया था।

स्वास्थ्य मंत्रालय के निर्देश पर, एमएचएफडब्ल्यू के सचिव, संसद की स्थायी समिति के अध्यक्ष के पत्र के अनुपालन में, डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत मामले के गैर-वर्गीकृत फोरेंसिक निष्कर्षों से मुझे अवगत कराने के लिए आज मुझसे मुलाकात की। ये अगले ट्वीट में साझा किए जाएंगे”

उन्होंने एक एमी ट्वीट में लिखा कि “मैं कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा किए गए सुशांत की रिपोर्ट के MH&FW के मेडिकल बोर्ड द्वारा अधिक गहन मूल्यांकन के लिए आधिकारिक प्रक्रिया के माध्यम से आगे बढ़ रहा हूं और एम्स बोर्ड द्वारा इंगित पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सात कमियों पर आधारित है। सीबीआई के निष्कर्ष निकालने से पहले यह आवश्यक है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.