सुब्रमण्य स्वामी का बड़ा दावा, कहा – महेश भट्ट ने कर लिया है इस्लाम कबूल

सुशांत राजपूत की मृत्यु के बाद से ही बॉलीवुड के फलक ओर रहने वाले सितारे हाशिये ओर आते हुए दिख रहे हैं। रोज़ इस केस से जुड़े नए खुलासे हैरानी से भर देते हैं। सुशान्त के करीबी इस केस में एक्टर से जुड़े कई पहलूँ को उजागर कर रहे हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के साथ अपनी व्हाट्सऐप चैट लीक होने के बाद इस पूरे मामले में महेश भट्ट का नाम भी सामने आ रहा है। हाल ही में बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने महेश भट्ट पर तीखा हमला बोला है। 

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए महेश भट्ट पर एक ज़ोरदार हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ बट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहें।’

गौरतलब है कि सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी शुरुआत से ही मुखर हो कर अपनी बात रख रहें हैं। वहीं वो सुशांत को न्याय दिलाने की मांग भी कर रहे हैं। इसके अलावा सुशांत मामले में मुम्बई पुलिस ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?igshid=1l05ein21b614

बतातें चलें कि इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी महेश भट्ट पर काफी तीखी-तीखी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। आपको पता ही होगा कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की लीक हुई व्हाट्सएप चैट ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा खड़ा कर दिया था। दोनों की बातें 8 जून को हुई थी, यह वही दिन था जब रिया ने सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ा था। इस व्हाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने और उनसे अपना रिश्ता खत्म करने पर महेश भट्ट की दूरदर्शिता की तारीफ करते हुए उनके गाइडेंस के लिए धन्याद करती हुई नजर आ रही है। 

https://www.instagram.com/p/BoBgHOlHX53/?igshid=3d95vsyuqfmp

वहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने समाज को नशे से लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए ट्वीट में लिखा – 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.