2 बच्चों की माँ करीना का ऐसा वीडियो आया सामने, शाहिद कपूर के साथ बनाती दिखी संबंध

कहते हैं अपनी सोशल लाइफ और प्राइवेट लाइफ को अलग-अलग रखना चाहिए। क्योंकि जब यह दोनों मिलती है तो खासा बवाल हो जाता है। हालांकि आम लोगों के लिए यह करना जहां काफी आसान हो जाता है, वहीं सेलिब्रिटी कई बार अपनी सोशल और पर्सनल लाइफ को मैनेज नहीं कर पाते हैं। इसकी एक वजह यह भी है कि वे जहां भी जाती हैं, जो भी करती हैं वो ना चाहते हुए भी कैमरे में कैद हो ही जाता है। अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए उनके MMS का लीक होना एक बड़ी परेशानी की वजह बन जाता है। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के लीक MMS ने काफी सुर्खियां बटोरी, हालांकि वो पहली अभिनेत्री नहीं है इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के नाम इस तरह के विवाद में फंस चुके हैं। आइये जानते हैं कौन है वो …

टीवी धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से दर्शकों के दिलों में घर करने वाली मोना सिंह ने छोटे पर्दे से ले कर बड़े पर्दे तक की जर्नी पूरी की है। हालांकि इस अभिनेत्री का भी एक प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में रहा। कहा जाता है इस वीडियो में एक्ट्रेस बिना कपड़ों के दिख रही थीं। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने बयान दिया था कि इस वीडियो में वे नहीं है, बल्कि किसी ने फोटोशॉप के ज़रिए उनका फोटो लगा दिया है। 

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मो में इंट्री लेने वाली हंसिका मोटवानी ने भी अपनी क्यूटनेस से सब जगह झंडे गाड़ दिए थे। फिल्मो से ले कर टीवी धारावाहिकों तक हर जगह हंसिका एक समय पर छाई हुई थी। हंसिका का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था जिसमें वे बाथटब में नहाती हुई दिखी थी। 

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल करीना कपूर इन दिनों दो बच्चों की मां बन चुकी है, और सैफ के साथ सुखी वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही है। हालांकि सैफ से शादी से पहले करीना कपूर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों का साथ में एक प्राइवेट वीडियो भी लीक हो गया था। जिसमें दोनों बंद कमरे में अपने अतरंग पलों को इंजॉय कर रहे थे। 

अपने बेहतरीन सिंस से लोगों के बीच एक अलग ही उपस्थिति दर्ज करवाने वाली मल्लिका शेरावत, एक समय पर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर गर्ल मानी जाती थी। जिस वक्त अभिनेत्रियां बोल्ड सीन्स देने से परहेज करती थी उस दौरान मल्लिका ने एक के बाद एक बोल्ड मूवी कर दर्शकों के बीच हल्ला मचा दिया था। हालांकि मल्लिका का भी एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जिसने खूब बवाल मचाया था। हालांकि बाद में यह वीडियो भी फेक साबित हुआ। 

राधिका आप्टे भी अपने बेबाक आंदाज़ के लिए जानी जाती है, बॉलीवुड की मैच्योर एक्ट्रेस राधिका उस वक्त नाराज हो गयी जब उनका बेहद ही प्राइवेट वीडियो पब्लिक हो गया था। अभिनेत्री के अनुसार उस वक्त उन्होंने अपने घर से निकलना भी बंद कर दिया था। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version