अचानक ट्विटर पर ट्रेन्ड करने लगा कमाल आर. खान गधा है, जानिए क्या है पूरा मामला

कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके हर बार सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहते हैं। स्वघोषित आलोचक माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट, ट्विटर पर सुपर सक्रिय है और इसके 5.2 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं। हाल ही में, सुशांत सिंह राजपूत पर 2018 से उनकी वाल के एक वायरल ट्वीट पर नेटिज़ेंस उन्हें बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं और #KRKGadhaHai को ट्रेंड कर रहे हैं।

केआरके दिवंगत अभिनेता, एसएसआर के मामले की जांच और बॉलीवुड और इंडस्ट्री के ए-लिस्ट अभिनेताओं पर लगातार सुर्खियां बटोरने वाले सबसे सक्रिय लोगों में से एक रहे हैं।

 कल ही पता चला था कि कमाल आर खान ने बॉलीवुड में फिर से कदम रखा और रणवीर शौरी के नए वेब शो, हाई का रिव्यू किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हाहा # एनसीबी ने ड्रग्स की जांच बंद कर दी है और बॉलीवुड के बड़े सितारे बच गए हैं। लेकिन इस @RanvirShorey जो बोलता है, मारिजुआना को लीगल करो को सलाम। उनके शो #High Pill ‘से लगता है कि #High को बॉलीवुड के साथ-साथ इन लोगों के बीच भी कुछ समझ बनाने के लिए दिया जाना चाहिए। “

इससे पहले भी के आर के ने ट्वीट कर कहा था कि, “अगर मैं Bollywood वालों के सामने हाथ जोड़ कर ज़िंदगी की भीक माँगूँ और उनकी चमचागिरी करूँ तो मैं एक शरीफ़ आदमी हूँ! और अगर मैं Bollywood के बारे में सच बोलूँ, उनकी चमचागिरी ना करूँ, तो मैं @MumbaiPolice के लिए ग़लत आदमी हूँ! फिर मुझे मुंबई में रहने का कोई हक़ नहीं है! क्या बात है!”

बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर को मिल गया मौका और उन्होंने इस मौके को जबरदस्त तरीके से भुनाया। यूजर्स ने जम कर उनकी टांग खींची। और दबा कर उनके खिलाफ मीम तैयार कर दिए। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.