कपिल शर्मा शो में जगह नहीं मिलने पर छलका सुमोना का दर्द, इमोशनल नोट लिख कर कही दिल की बात

कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा शो ने जो मुकाम हासिल किया है वो अब तक कोई भी हासिल नहीं कर पाया है। कपिल शर्मा शो कई साल से लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रहा है। और आगे भी यह शो बदस्तूर ज़ारि रहेगा। बता दें अब तक इस शो ने अपने सफल 2 सीजन पूरे कर लिए हैं। कपिल और उनकी टीम लोगों को हंसाने में जरा भी कंजूसी नहीं करती हैं। इस टीम का हर एक व्यक्ति अपना बेस्ट देता है यही वजह है कि इस शो के हर किरदार की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। अभी हाल ही में यह शो नए सीजन के साथ आने वाला है। इस शो की घोषणा कपिल शर्मा ने खुद अपने सेट पर पूरी पलटन के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए की। इस पोस्ट के कैपशन में कपिल शर्मा ने लिखा ‘पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत।’ इस तस्वीर में कपिल शर्मा के साथ कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

हालांकि इस सेल्फी में एक कलाकार को सब ढूंढते रहे, और वो कलाकार है कपिल शर्मा शो में कपिल की बीवी का किरदार कर मशहूर हुई सुमोना चक्रवर्ती। कपिल शर्मा शो के आने वाले इस सीजन में आपको कपिल और उनकी बीवी मंजू की तीखी नोंक-झोंक देंखने को नहीं मिलेगी। शो का पोस्टर रिलीज होने के बाद शो में जगह नहीं पाने वाली सुमोना का दर्द भी इस खास मौके पर छलका। दरअसल अभिनेत्री ने हाल ही में चारलोट फ्रीमैन की किताब एव्रीथिंग यू वील एवर नीड (Everything You’ll Ever Need) का एक कोट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। 

सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा, ‘अगर किसी चीज को सही मौका नहीं देते हैं तो कभी नहीं समझ पाएंगे कि आपके लिए है भी या नहीं। फिर चाहे वो एक रिश्ता हो, कोई काम हो या शहर हो या नया अनुभव हो। भले ही आप इसमें अपनी जी जान लगा दें लेकिन ये सब तब भी आपके पास न टिके तो आप समझ लीजिए कि ये आपके लिए बना नहीं था। आप अफसोस के साथ सब चीजों से दूर चले जाएंगे और सोचेंगे कि मैंने इसमें बहुत एनर्जी लगा दी थी लेकिन आप बस यही कर सकते थे।’

कपिल शर्मा शो में अब तक कपिल की बीवी का किरदार निभाने वाली सुमोना लिखती है कि ‘यह बहुत भयानक एहसास है कि आप उस स्थिति से दूर हट गए क्योंकि आप जानते हैं कि उस चीज में और ज्यादा अच्छा काम कर सकते थे। तो, सब  कुछ पीछे छोड़कर अपने अंदर साहस खोजें और आगे बढ़ने का चांस लें, अपने अगले पड़ाव के लिए प्रेरणा खोजें, एक जब ये कर लें तो अपने आपको उसमें झोंक दें और कभी पीछे मुड़कर ना देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.