सनी लियोनी ने साधा कंगना रनौत पर निशाना,लिखा- जिन्हे कुछ पता नहीं वही बोलते हैं

कंगना रनौत अपनी बेबाकी और विवादास्पद बयानों से किसी ना किसी से झगड़ा मोल ले ही लेती हैं।कंगना ने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न’ स्टार कहा था।जिसके बाद से उन्हें बॉलीवुड से लेकर मीडिया तक की आलोचना का सामना करना पड़ा।कंगना ने बाद में अपने इस बयान पर सफाई देते हुए यह भी कहा कि,उनका किसी को पॉर्न स्टार कहना कुछ गलत नहीं है।क्योंकि हमारी इंडस्ट्री ने भी तो एक एडल्ट स्टार को जगह दी है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1307500395145523206?s=19

इसलिए उनके बयान में कुछ भी गलत नहीं है।अपने इस बयान से कंगना ने सनी लियोनी पर निशाना साधा था।यह बात सनी लियोनी को नागावार गुजरी‌।अब सनी लियोनी ने कंगना पर पलटवार करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।हालांकि सनी ने अपनी पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिया है।सनी लियोनी ने अपनी तस्वीर साझा करते हुए नीचे लिखा है कि ‘यह बहुत हास्यपद है कि जो लोग आपके बारे में कुछ नहीं जानते उनके पास ही आपके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ होता है।’सनी लियोनी के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस सनी लियोनी का सपोर्ट कर रहे हैं।कई फैंस ने कमेंट करते हुए कहा है कि यह बिल्कुल सच बात है।

https://www.instagram.com/p/CFQ-kGTje1l/?igshid=2hiqu8t0ouqc

आपको बता दे की कंगना ने रीसेंटली टाइम्स नाऊ को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि,’उर्मिला ऐक्टिंग के लिए नहीं जानी जातीं वह सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं।’जब इस बयान की आलोचना हुई तो कंगना ने ट्वीट किया कि, आपका फेमनिजम तब कहां गया था जब उर्मिला ने मुझे रुदाली और एक प्रॉस्टिट्यूट कहा था? अपने बचाव में कंगना ने उर्मिला के पुराने इंटरव्यू को रेफर करते हुए आरोप लगाया है कि कंगना को रुदाली कहकर उर्मिला ने उनके संघर्ष का मजाक उड़ाया है।

आपको बता दें कि यह बात तब शुरू हुई थी जब उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन पर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,’कंगना को पता होना चाहिए कि उनका राज्य हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है।वह शुरुआत वहां से क्यों नहीं करतीं?,’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306443471746560000?s=19

उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बताने के बाद से कंगना रनौत अपने साथी बॉलीवुड कलाकारों के निशाने पर आ गयीं हैं।स्वरा भास्कर सहित कई हस्तियों ने कंगना रनौत को उर्मिला मातोंडकर से जुड़ी बातें याद दिला कर उन्हे समझाने की भी कोशिश की।कई स्टार्स का कहना है कि उर्मिला मातोंडकर के फिल्मों में डेब्यू के सात साल बाद की कंगना रनौत की पैदाइश है। इसलिए कंगना को सोच समझकर किसी के बारे में बोलना चाहिए।इस बात का पलटवार भी कंगना ने अपने ही अंदाज में किया साथ ही सनी लियोनी का नाम लेते हुए एक वाकये का जिक्र कर अपनी बात को सही ठहराने की कोशिश की।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306445511218528257?s=19

कंगना ने अपने बचाव में एक और ट्वीट किया है जिसमें कंगना लिखती हैं कि,’लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जाने माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके उसे खामोश कर दिया था – क्योंकि उसने कहा था कि सनी लियोन हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए।सनी लियोन को इंडस्ट्री में कलाकार के तौर पर स्वीकार कर लिया जाता है और फेक फेमिनिस्ट्स पॉर्न स्टार से तुलना को अचानक से अपमान बताने लगते हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.