रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करना शिबानी के लिए पड़ा महंगा, इंटरनेट पर हो गयी फजीहत

सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता लोखंडे का रिश्ता करीब 6 साल तक रहा था।2016 में उनके ब्रेकअप के बाद से अंकिता लोखंडे और सुशांत के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।लेकिन जब से सुशांत की मौत हुई है,तब से ही अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगते हुए और उनके परिवार को सपोर्ट करती हुई नजर आई हैं।वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर इल्जाम लगाने से नहीं चूक रहे।

https://www.instagram.com/p/CFBotcYHlIT/?igshid=in2zwol1zo6h

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त शिबानी डांडेकर ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था।जिसमें उन्होंने अंकिता लोखंडे के लिए बहुत गलत बातें कहीं।उनका कहना था कि अंकिता सुशांत के साथ अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाई इसीलिए उनके मन में सबके लिए इतनी नफरत है और वह सब कुछ एक दिखावे के तौर पर 2 मिनट की फेम हासिल करने के लिए कर रही हैं।शिबानी ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि वह रिया चक्रवर्ती को कई सालों से जानती हैं और रिया के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह अंकिता की वजह से हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CFAEVc3HSLl/?igshid=mhhj7zgxgdhp

शिबानी डांडेकर कि इस पोस्ट के बाद एक ओर जहां अंकिता लोखंडे ने इसके जवाब के तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें अपने टीवी एक्टर होने पर गर्व है।वहीं दूसरी ओर अंकिता के फैंस और टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के द्वारा शिबानी डांडेकर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे जैसे कि हिना खान, रवि दुबे, काम्या पंजाबी, विकास गुप्ता रश्मि देसाई आदि अंकिता के सपोर्ट में आ गए हैं।

https://www.instagram.com/p/CC8JI-JD8hl/?igshid=4swoebc4qni3

इन सब ने ही अंकिता की तारीफ करते हुए शिबानी दांडेकर को करारा जवाब दिया है।अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी है।आपको बता दें कि इस लिस्ट में डायरेक्टर कुशाल जावेरी भी शामिल है। इसके अलावा अंकिता के कई फैंस शिबानी डांडेकर को टैग करते हुए एक पोस्ट लिख रहे हैं।साथ ही शिबानी डांडेकर के पोस्ट पर बहुत से कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CBVT_tZDFXO/?igshid=11i90tb5re986

अंकिता लोखंडे सीरियल पवित्र रिश्ता के बाद से ही घर घर का चेहरा बन गई थी।सुशांत की मौत के बाद से ही सुशांत की फैमिली को भरपूर सपोर्ट करने के बाद से अंकिता के चाहने वाले और भी बढ़ गए हैं।ऐसे में शिबानी डांडेकर ने अंकिता पर उंगली उठा कर अपने ही लिए गड्ढा खोद लिया है,जिसमें वह पूरी तरह गिरती हुई नजर आ रही हैं। शिबानी के लिए लोगों का इतना गुस्सा बढ़ गया है कि उससे बचने के लिए शिबानी ने अपना कमेंट सेक्शन लिमिटेड कर दिया है।जिससे कि अब लोग उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पा रहे हैं।कई लोगों ने तो शिबानी डांडेकर के भी रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स गैंग में शामिल होने पर संदेह जताया है।लोगों का कहना है कि शिबानी खुद को बचाने के लिए ही रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट कर रही है। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.