रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट करना शिबानी के लिए पड़ा महंगा, इंटरनेट पर हो गयी फजीहत

सुशांत सिंह राजपूत से अंकिता लोखंडे का रिश्ता करीब 6 साल तक रहा था।2016 में उनके ब्रेकअप के बाद से अंकिता लोखंडे और सुशांत के बीच कोई बातचीत नहीं हुई।लेकिन जब से सुशांत की मौत हुई है,तब से ही अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगते हुए और उनके परिवार को सपोर्ट करती हुई नजर आई हैं।वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्त सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पर इल्जाम लगाने से नहीं चूक रहे।

View this post on Instagram

Nothing but love for ya baby girl #TY ????

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड और रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त शिबानी डांडेकर ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था।जिसमें उन्होंने अंकिता लोखंडे के लिए बहुत गलत बातें कहीं।उनका कहना था कि अंकिता सुशांत के साथ अपने रिश्ते को संभाल नहीं पाई इसीलिए उनके मन में सबके लिए इतनी नफरत है और वह सब कुछ एक दिखावे के तौर पर 2 मिनट की फेम हासिल करने के लिए कर रही हैं।शिबानी ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि वह रिया चक्रवर्ती को कई सालों से जानती हैं और रिया के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह अंकिता की वजह से हो रहा है।

View this post on Instagram

????????

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

शिबानी डांडेकर कि इस पोस्ट के बाद एक ओर जहां अंकिता लोखंडे ने इसके जवाब के तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें अपने टीवी एक्टर होने पर गर्व है।वहीं दूसरी ओर अंकिता के फैंस और टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के द्वारा शिबानी डांडेकर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे जैसे कि हिना खान, रवि दुबे, काम्या पंजाबी, विकास गुप्ता रश्मि देसाई आदि अंकिता के सपोर्ट में आ गए हैं।

इन सब ने ही अंकिता की तारीफ करते हुए शिबानी दांडेकर को करारा जवाब दिया है।अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी है।आपको बता दें कि इस लिस्ट में डायरेक्टर कुशाल जावेरी भी शामिल है। इसके अलावा अंकिता के कई फैंस शिबानी डांडेकर को टैग करते हुए एक पोस्ट लिख रहे हैं।साथ ही शिबानी डांडेकर के पोस्ट पर बहुत से कमेंट कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे सीरियल पवित्र रिश्ता के बाद से ही घर घर का चेहरा बन गई थी।सुशांत की मौत के बाद से ही सुशांत की फैमिली को भरपूर सपोर्ट करने के बाद से अंकिता के चाहने वाले और भी बढ़ गए हैं।ऐसे में शिबानी डांडेकर ने अंकिता पर उंगली उठा कर अपने ही लिए गड्ढा खोद लिया है,जिसमें वह पूरी तरह गिरती हुई नजर आ रही हैं। शिबानी के लिए लोगों का इतना गुस्सा बढ़ गया है कि उससे बचने के लिए शिबानी ने अपना कमेंट सेक्शन लिमिटेड कर दिया है।जिससे कि अब लोग उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पा रहे हैं।कई लोगों ने तो शिबानी डांडेकर के भी रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स गैंग में शामिल होने पर संदेह जताया है।लोगों का कहना है कि शिबानी खुद को बचाने के लिए ही रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.