रिलीज हुआ सुशांत और अंकिता का गाना ‘जैसी हो वैसी रहना’, वीडियो में दोनों कर रहे हैं यूं एक दूसरे को प्यार

सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए एक साल होने वाला है। पिछले साल 14 जून 2020 को उन्होंने आखरी सांस ली थी। हालांकि उनके जाने के बाद से ही उनके चाहने वाले, परिवार वाले और दोस्त उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं और लगातार उनके लिए इंसाफ की आवाज बुलंद कर रहे हैं। कुछ दिन बाद ही वो काली रात भी आ जाएगी जिस रात को सुशांत ने अलविदा कहा था। ऐसे में सुशांत के चाहने वाले एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं और सुशांत से जुड़े फोटो वीडियो वे लगातार इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rabisankar Roy (@rrabisankar)

इसी दौरान सुशांत और अंकिता लोखंडे की भी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद थी, आये दिन लोग इनके फोटो वीडियो शेयर करते रहते है। इसी दौरान इन दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। हालांकि ये गाना उस वक्त रिलीज नहीं हो पाया जब सुशांत जीवित थे, हालांकि सुशांत के जाने के बाद फैंस इसे यू ट्यूब पर कई बार सुन रहे हैं और सुशांत को याद कर इमोशनल भी हो रहे हैं। बता दें सुशांत और अंकिता का ये गाना उनके टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ का है। सुशांत का ये गाना कभी रिलीज नहीं हो पाया था ऐसे में फैंस इस वीडियो को शेयर कर सुशांत को बेहद याद कर रहे हैं।

जो म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है उसमें अंकिता और सुशांत बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को ‘जैसी हो वैसी रहो’ के नाम से रिलीज किया गया है। यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सर्क्युलेट हो रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए लोग सुशांत के लिए इमोशनल नोट भी लिख रहे हैं। इस गाने को ले कर लोगों में इतना क्रेज है कि इसे बार बार देख रहे हैं।  

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत करीब एक साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जब दोनों अलग हुए तो यह खबर सुनकर दोनों के फैंस को काफी बुरा लगा था। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव और अर्चना के रूप में इन दोनों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। कैमरे के सामने प्यार करते करते यह दोनों जल्द ही असल जिंदगी में भी एक दूसरे से प्यार करने लग गए।  लोग आज भी इन दोनों को अंकिता और सुशांत नहीं बल्कि मानव और अर्चना से ही जानते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.