सुशांत मामला : आरोपी ने जांच टीम को पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश की

सुशांत मामले में जांच कर रही नार्कोटेक्स कंट्रोल ब्यूरो  को उस दौरान अजीब हालातों से गुजरना पड़ा जब वे एक आरोपी को पकड़ने बांद्रा स्थित उसके घर पर गए। दरअसल आरोपी ने जांच टीम को अपने पालतू कुत्तों से डराने की कोशिश की। NCB की तरफ से प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच टीम को एक ड्रग नेटवर्क की जानकारी मिली थी। इस सूचना पर तलाशी लेने के लिए जांच टीम बांद्रा स्थित आरोपी के घर पहुंची हुई थी। उस दौरान घर में मौजूद पालतू कुत्तों ने जांच टीम को काफी परेशान किया।

 

हालांकि कुत्तों के डर का जांच टीम पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपनी तलाशी नॉय सिर्फ ज़ारी रखी बल्कि कामयाबी भी हासिल की। उन्होंने आरोपी के CPU से 2 लाख 20 हज़ार के आस पास नगद और इसके साथ ही घर की खिड़की पर छुपी हुई ड्रग को भी ढूंढ निकाला। बता दें कि पकड़े गए आरोपी की उम्र महज़ 19 बरस की है, NCB के जोनल डायरेक्टर ने मीडिया को बताया कि आरोपी का लिंक सुशांत मामले से जुड़ा हुआ है। मामले में जांच जारी है, गौरतलब है कि सुशांत मामले में अब तक NCB ने 32 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि NCB ने हाल ही में कोर्ट के सामने 12000 पन्नो की चार्जशीट दायर की थी, इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है।  वहीं इसके साथ ही सुशांत मामले में जांच कर रही केंद्रीय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को मुंबई सेशंस कोर्ट की विशेष NDPS कोर्ट में अपराध संख्या MZU/16/2020 में चार्जशीट फाइल की है। वहीं जिनके खिलाफ जांच टीम ने चार्जशीट दायर की है उनमें से 8 लोग अभी जांच टीम की हिरासत में है। इसके साथ ही जांच टीम ज्ञात और अज्ञात कई लोगों के खिलाफ जांच कर सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.