सुशांत मामला: सामने आया 13 जून की रात का सच, सबूतों के साथ CBI के सामने पेश हुआ यह शख्स

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद से ही उनकी अंतिम प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से जुड़ी कई बातें सामने आ रही थी। अभी हाल ही में एक खबर ने काफी सुर्खियां बनाई थी जिसमें यह कहा जा रहा था कि घटना के एक दिन पहले यानी 13 जून को रिया सुशांत से मिलने गयी थी। मगर कुछ ही समय बाद मीडिया ने इसे महज़ कोरी अफवाह माना और इस बात को पूरी तरीके से इग्नोर कर दिया। मगर CBI ने इस मामले में अपनी पड़ताल को ज़ारी रखा। 

गौरतलब है कि इस मामले को सबसे पहले अधिवक्ता विवेकानंद गुप्ता ने उठाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने किसी सोर्स के माध्यम से यह बात पता लगी है कि 13 जून को सुशांत और रिया एक दूसरे से मिले थे। मगर गवाह डर रहा है इसलिए वो सामने नहीं आ रहा है। मगर अब मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई के सामने गवाह ने सारी बातें रख दी है। 

माना जा रहा है कि इसीलिए सीबीआई की टीम 25 तारीख तक मुम्बई में ही जांच कर रही थी। इसके साथ ही अधिवक्ता विवेकानंद ने घोषणा करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि सीबीआई ने मुझे पूछताछ के लिए बुलाया था और मैने उन्हें सारे सबूत जांच टीम को सौंप दिया है, जिसमें 13 तारीख का पूरा कच्चा चिट्ठा है। 

विवेकानंद ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसने सीबीआई के सामने सबूतों के साथ अपनी बात को रख दिया है। इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई की तारीफ की उनका कहना है कि जांच एजेंसी अपने हिसाब से सही दिशा में काम कर रही है। उनके अनुसार सीबीआई हर रोज़ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केस को कमजोर करने का काम नहीं करती जरूरत होने पर ही वो मीडिया के सामने आती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.