सुशांत केस : उद्धव सरकार के गृहमंत्री ने साधा CBI की जांच पर निशाना, पूछा यह तीखा सवाल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला CBI के हाथों में है, हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी बड़ी कार्यवाही नहीं हो पाई है। यही वजह है कि सुशांत के परिवार वाले और उनके फैन्स इस कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। वहीं महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को एक बड़ा बयान देते हुए CBI पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि CBI को इस मामले से जुड़े सभी तथ्य सार्वजनिक करते हुए जल्द से जल्द सच सबके सामने लाने को कहा है। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘महाराष्ट्र और देश की जनता सीबीआई की रिपोर्ट का प्रतीक्षा कर रही हैl सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में लोग मुझसे केस की स्टेटस के बारे में पूछते रहते हैंl मैं सीबीआई से निवेदन करूंगा कि वह जल्द से जल्द इस बात का खुलासा करें कि यह क्या थाl’

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ‘5 से 6 महीने हो चुके हैंl जब यह केस सीबीआई को भेजा गया हैl अब सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए, ताकि लोगों को यह स्पष्ट हो सके कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था।’ जैसा की आप सबको विदित है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध अवस्था में पाए गए थे। इस मामले की प्रारंभिक जांच मुम्बई पुलिस कर रही थी हालांकि बाद में इस पूरे मामले को CBI को सौंप दिया गया है और अब केंद्रीय एजेंसी ही इस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं एम्स की रिपोर्ट में इसमें कोई भी शक की बात नहीं की गई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anil Deshmukh (@anildeshmukhncp)

गौरतलब है कि अपने अभिनय से जादू चलाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों चाहने वाले आज भी उनके जाने का ग़म सहन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं मामले की बात करें तो इस केस में तीन केंद्रीय एजेंसी CBI, NCB और ED जांच कर रही है। वहीं NCB ने मामले में कार्यवाही करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। हालांकि फिलहाल दोनों जामनत पर बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.