14 जून तक सुलझ जाएगा सुशांत मामला, पीठानी के बाद अब एक्टर के नौकर से करेगी NCB पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को यह दुनिया छोड़े अगले महीने की 14 जून को एक साल हो जाएगा। हालांकि सुशांत का मामला ऐसा उलझा हुआ है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है, वहीं मामले में आये ड्रग एंगल के बाद NCB भी एक्टिव हो गई थी जिसके बाद से ही वे कई राज़ का पर्दाफाश कर रहीं हैं। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने हाल ही में कार्यवाही करते हुए सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी को गिरफ्तार कर लिया है। पीठानी की गिरफ्तार के बाद मामले में और कई नए अपडेट भी जांच एजेंसी को मिले हैं। इसी पर कार्यवाही करते हुए NCB ने एक्टर के नौकर को भी समन भेजा है, जल्द ही उनसे भी पूछताछ हो सकती है। 

गौरतलब है कि वो सुशांत का नौकर नीरज ही था जिसने एक्टर के गांजा सेवन की बात को सबसे पहले मीडिया के सामने कहा था। सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने एक्टर के नौकर नीरज और केशव को समन भेजा है और जल्द से जल्द पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि नीरज और केशव जांच टीम से बचने के लिए पिछले 8 महीने से मुम्बई से बाहर थे। फिर जब मुम्बई लौटे तो दोनों अलग अलग बॉलीवुड सेलिब्रिटी के घर पर काम करने लगे। 

 गौरतलब है कि 14 जून के दिन सुशांत का शरीर अपने मुम्बई स्थित फ्लैट में विशिप्त अवस्था में पाया गया था।  इस ख़बर के बाहर आते ही फ़िल्म जगत सहित पूरे देश में एक हलचल मच गई। यह मामला उसी दिन से सुर्खियों में सुशांत के चाहने वाले, उनके परिवार वाले और दोस्त पिछले एक साल से अपने चहेते स्टार को इंसाफ दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं बॉलीवुड से भी कई आवाजें सुशांत के पक्ष में उठती हुई नजर आई, जिसमें शेखर सुमन और कंगना का नाम शीर्ष पर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.