‘सुशांत को एक्टिंग नहीं आती वे जबरन शाहरुख खान बनते हैं’, KRK का पुराना वीडियो शेयर कर मिका ने लगाई लताड़

अभी पिछले दिनों सलमान खान की फ़िल्म राधे का स्वघोषित क्रिटिक्स केआरके ने रिव्यू दिया था। रिव्यू देने का तरीका सलमान खान को पसंद नहीं आया और उन्होंने कमाल आर खान पर मानहानि का केस ठोक दिया। इसके बाद से ही केआरके लगातार ट्विटर पर सलमान के खिलाफ बोल रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से इस मामले में सिंगर मिका सिंह की भी इंट्री हो गयी है। दोनों के बीच सोशल मीडिया और जबरदस्त बहस पिछले कुछ दिनों से लोगों को देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे को नीचे दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच केआरके ने बहस को दूसरी तरफ ले जाने के उद्देश्य से कहा कि वे दूसरे सुशांत नहीं बनेंगे। 

अब केआरके की इस बात से तिलमिलाते हिये मिका सिंह ने उनको जवाब दिया है। दरअसल आज यानी 14 जून के दिन ही मिका सिंह ने केआरके का एक पुराना वीडियो शेयर कर उनकी पोल खोल कर रख दी है। इस वीडियो में स्वघोषित फ़िल्म क्रिटिक केआरके सुशांत की मूवी का रिव्यू करते हुए उनकी एक्टिंग को घटिया बता रहे हैं साथ ही उनके एक्सप्रेशन का भी मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं एक दूसरे वीडियो में वे सुशांत के लिए घड़ियाली आंसू बहाते हुए भी देखे जा सकते हैं। 

इसी वीडियो की शुरुआत में ही आप देखेंगे कि एक व्यक्ति बता रहा है कि किस तरह सुशांत के जाने के बाद उनके आलोचक रहे व्यक्तियों ने यूटर्न लेते हुए घड़ियाली आंसू भी बहाए। इसी लिस्ट में एक नाम कमाल राशिद खान यानी की केआरके का भी है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मिका सिंह ने अपने कैप्शन में केआरके को काफी बुरा भला कहते हुए लिखा – दोस्तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत जैसे मासूम शख्स के बारे में ऐसी टिप्पणी की है… आजकल ये कु… केआरके बहुत सहानुभूति ले रहा है।’ इसके साथ ही मिका सिंह आगे लिखते हुए कहते हैं कि ‘केआरके की वजह से ही सुशांत उदास हो गए थे। आप पर शर्म आती है, कृपया वीडियो पूरा देखें’ सिंगर ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘आज ये केआरके बोल रहा है कि कि दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनने दूंगा।’ मिका सिंह का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.