कृति सेनन और अंकिता से ब्रेकअप के सवाल पर सुशांत ने दिया था यह रिएक्शन, वायरल हो रहा है पुराना इंटरव्यू

सुशांत का इस दुनिया को छोड़े 9 महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है मगर उसके बाद भी अब तक उनके फैंस उन्हें भूल नहीं पा रहे हैं। यही वजह है कि आज भी कई दिन सोशल मीडिया पर सुशांत ही ट्रेन्ड करते हैं। आये दिन उनके पुराने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होते रहते हैं। इन दिनों भी सुशांत के एक पुराने इंटरव्यू का कुछ अंश तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में सुशांत अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई अनसुलझे सवालों के जवाब हंसते हंसते देते हुए दिखाई दिए। 

नो इंटरव्यू इन दिनों वायरल हो रहा है वो सुशांत ने एक निजी वेबसाइट को दिया था। बता दें यह इंटरव्यू उस दौर का है जब सुशांत ने छिछोरे फ़िल्म की थी, और उसके प्रमोशन के लिए ही वो सब जगह जा रहे थे।  इस दौरान वेबसाइट के रिपोर्टर ने छिछोरे स्टार कास्ट के साथ ‘बेयर और डेयर’ खेल खेला गया। जैसा कि आप जानते ही हैं इस खेल में या तो सही जवाब देना होता है या फिर कुछ करना होता है। जब सुशांत इस जाल में फंसे तब उनसे सवाल किया गया कि आखिर क्या वजह थी जिसकी वजह से उनका कृति और अंकिता से ब्रेकअप हुआ?  यह सवाल सुनते ही सुशांत सकपका गए और इसे बदलने की गुजारिश की गई। इसके बाद उनसे दूसरा सवाल पूछा गया। 

हालांकि दूसरा सवाल भी सुशांत के लिया आसान नहीं था। क्योंकि दूसरे सवाल में उनसे पूछा गया था कि क्या वे रिया चक्रवर्ती से प्यार करते हैं। सवाल सुनते ही सुशांत नीचे गर्दन कर हंसने लगे और इसका जवाब देने से भी मना कर दिया। सुशांत ने कहा इन सवालों के जवाब की जगह वो डेयर करना पसंद करेंगे। डेयर में उन्हें माधुरी दीक्षित के गाने ‘चने के खेत में’ पर डांस करना था, जिसकी एक स्टेप सुशांत ने की। 

गौरतलब है कि सुशांत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। और आये दिन उन्हें इंटरव्यू में इनसे जुड़े सवालों का सामना भी करना पड़ता था। कभी उनका नाम कृति सेनन से जोड़ा जाता तो कभी उनका नाम सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता था, वहीं कभी उनका नाम रिया चक्रवर्ती के साथ भी आता था। हालांकि सुशांत ने कभी इन सवालों के जवाब नहीं देने चाहे, वे अपनी निजी जिंदगी को हमेशा निजी ही रखना चाहते थे। उन्होंने बस अंकिता के साथ ही अपने रिश्ते को खुल कर स्वीकार किया था, मगर सालों चलने के बाद भी यह रिश्ता एक दिन टूट ही गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.