सुशांत ने जीजा विशाल कीर्ति को किये थे मैसेज, दोनों की व्हाट्सएप चैट हो रही है वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 7 महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है मगर इसके बाद भी आज भी वे लोगों के ज़हन में जस के तस है। उनके दोस्त और परिवार वाले आये दिन सुशांत से जुड़ा कोई फोटो, वीडियो या नोट शेयर कर वो लोगों की भावनाओ को हवा दे जाते हैं। ऐसा ही काम पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी ने किया था। दरअसल केदारनाथ फ़िल्म के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट किया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Kirti (@deep_and_slow_thinker)

यह पोस्ट उनके और उनके साले दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट था। यह स्क्रीनशॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल होने लगा है। इस स्क्रीनशॉट में विशाल सिंह कीर्ति सुशांत की फ़िल्म और उनके अभिनय कौशल की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Kirti (@deep_and_slow_thinker)

 बता दें यह पहली बार नहीं है जब सुशांत के जीजा ने उनके लिए कोई पोस्ट किया हो, इससे पहले भी कई बार वो अपने दिंवगत साले को इंसाफ दिलाने के लिए पोस्ट कर चुके हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि क्या हम फिनिश लाइन के पास पहुंच गए हैं ? क्या अब सुशांत को इंसाफ मिलेगा ?  उनके मासूम चेहरे की यादें हमारे काम के साथ-साथ हमारे सपनों पर भी हावी हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishal Kirti (@deep_and_slow_thinker)

 वहीं चाहे अबतलक भी सीबीआई मामले को सुलझा नहीं पाई हो मगर इसके बाद भी आज भी सुशांत के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से इंसाफ की आवाज बुलंद करे हुए है। आये दिन #Justiceforsushant ट्विटर पर ट्रेन्ड कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.