चार बहनों के बावजूद दिल बेचारा के सेट पर सुशांत ने इस लड़की से बंधवाई थी राखी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनसे जुड़ी खबरे सुर्खियों में बनी हुई है। एक ओर जहां उनकी मौत से जुड़े नए नए तथ्य सामने आ रहे है वहीं सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी पुरानी तस्वीरें वाइरल हो रही है। उनकी बहने भी उन्हे याद करते हुए उनकी पुरानी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। आपको बता दे कि सुशांत चार बहनों के इकलौते भाई थे।सुशांत सिंह राजपूत के करीबी बताते हैं कि वो अपने रिश्तों की कद्र करना खूब अच्छी तरह से जानते थे। सोशल मीडिया पर वायरल सभी वीडियो और तस्वीरें इस बात की गवाही भी देती हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। इसमें वो ‘दिल बेचारा’ के सेट पर किसी लड़की से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब ये एक्टर की चारों बहनों में से कोई नहीं है तो आखिर है कौन?

वायरल हो रही तस्वीर को लेकर बताया जा रहा है कि वो सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के सेट की है।  फिल्म ‘दिल बेचारा’ सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो कि उनकी मौत के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।दिल बेचारा को जनता ने बहुत प्यार दिया।दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया ट्रेलर भी बना। दिल बेचारा के सेट पर सुशांत की कलाई पर राखी बांधती दिखाई दे रही वो लड़की सुशांत की अपनी बहन नहीं है। बताया जा रहा है कि ‘दिल बेचारा’ के सेट पर उन्हे राखी बांधने वाली वो लड़की फिल्म के ही डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बहन ममता हैं।मुकेश छाबड़ा सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक है। ममता ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ममता ने इसके पहले भी सुशांत के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैंने अपने राखी भाई को खो दिया है, जो मेरे लिए भाई से भी बढ़कर था।’ममता ने यह भी लिखा था कि ‘अब भी यकीन नहीं कर पा रही कि तुम अब नहीं रहे और जहां हो बेहतर होंगे।’

रिया चक्रवर्ती शुरुवात से ही सुशांत और उनके परिवार के बीच के संबंध को खराब बता रही है।पहले उनके वकील ने एक वॉट्सएप चैट की फोटो शेयर की थी जिसके आधार पर उन्होंने कहा कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से बहुत नाराज़ थे।इसके बाद रिया ने अपने इंटरव्यू में भी सुशांत की बहनों और पिता पर कई आरोप लगाए। रिया के मुताबिक परिवार को सुशांत की कोई चिंता नहीं थी और उनके संबंध परिवार से बिल्कुल ठीक नहीं थे। हालांकि सोशल मीडिया पर सुशांत के अपने परिवार के साथ वाइरल होते वीडियो और तस्वीरे तो कुछ और कहानी ही बयां कर रहे है।उन तस्वीरों में सुशांत की परिवार के साथ बॉन्डिंग साफ दिखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.