‘पानी’ के लिए सुशांत ने की थी कड़ी मेहनत, बनाई थी ऐसी बॉडी, मगर रिलीज नहीं हो पाई फ़िल्म

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे हुए 6 महीने से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है। मगर आज भी वे उनके चाहने वालों के दिलों से निकल नहीं पाए हैं। उनके फोटो और वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेन्ड होते रहते हैं। न सिर्फ सुशांत के फैन्स बल्कि उनके साथ काम करने वाले कोस्टार भी आये दिन एक्टर को याद करते रहते हैं। और उनसे जुड़ी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। 

हाल ही में इंस्टाग्राम सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक माने जाने वाले विषाद ने भी ऐसी ही एक वीडियो साझा किया है जिसने सुशांत के चाहने वालों की आंखों में आंसू ला दिए हैं। बता दें विषाद ने जो तस्वीर साझा की है वो सुशांत की उस वक्त की है जब अभिनेता शेखर कपूर के साथ पानी फ़िल्म में काम करने वाले थे। यह तस्वीरें इसी फिल्म की तैयारी की है। तस्वीर में सुशांत ने शॉट पहना हुआ है और वे भागते हुए नज़र आ रहे हैं, वहीं आपको इस तस्वीर में उनकी फिट बॉडी प्रभावित कर सकती है।  

इस फोटो के कैप्शन में विषाद ने उस वक्त की पूरी कंवर्सेशन भी लिखी है। फोटो देख कर साफ दिख रहा है कि सुशांत इस फ़िल्म को ले कर कितने उत्सुक थे। 
विषाद ने जो कंवर्सेशन फोटो के कैप्शन में लिखी वो इस तरह है ‘ करीब 2013 के आखिर की बाता है… उसने अपना लैपटॉप खोला और बोला ‘भाई तू जिम करता है, देख अभी ऐसी फोटो दिखाता हूं मज़ा आ जाएगा’। उसने अपना लैपटॉप खोला और ये फोटो दिखाकर बोला ‘हैना अच्छी’।

मैंने जवाब दिया : ‘एकदम भाई… किसी ख़ास प्रोजेक्ट के लिए है क्या ऐसी फोटो?’

वो : ‘अरे बताया था ना ‘पानी’ की तैयारी चल रही है उसके लिए है’।

विषाद द्वारा डाली गई यह फोटो और कैप्शन से साफ है कि सुशांत इस फ़िल्म को ले कर काफी उत्सुक थे मगर फिर कुछ कारणों से शेखर कपूर की यह फ़िल्म कभी बन ही नहीं पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.