सुशांत मामले में जांच हुई पूरी जल्द आएगा फैसला ! NCB ने बताया सच

कुछ दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही सुशांत मामले में NCB की टीम चार्जशीट दायर कर सकती है। हालांकि बुधवार के दिन इस तरह की तमाम अफवाहों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने खारिज़ कर दिया। NCB के अनुसार मामला अभी पूरी तरह से नहीं सुलझा है अभी कुछ लिंक की और तफ्तीश करना बाकी है। वहीं NCB के विश्वसनीय सूत्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले में चार्जशीट दाखल नहीं कर रहा है यह महज़ एक अफवाह है।”

वहीं नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के विश्वसनीय सूत्र ने यह भी बताया कि उनकी परिवर्तन निदेशालय से कोई बातचीत नहीं हुई है। दरअसल खबर थी कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट जल्द परिवर्तन निदेशालय (जो कि इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला संभाल रही है।) के साथ मिलकर एक क्लोजिंग रिपोर्ट तैयार करने वाली है। सूत्र का कहना है कि अभी जांच में कई ऐसे एंगल हैं जिनकी तफ्तीश अभी नहीं हो पाई है। जांच टीम फिलहाल इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का उपयोग कर इस मामले में और सबूत जुटाने के प्रयास में है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गौरतलब है कि सुशांत मामले में आये ड्रग्स एंगल के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने दो मामले दर्ज किए गए थे। इस मामले में कार्यवाही करते हुए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को अन्य कई लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। हालांकि फिलहाल यह दोनों जामनत पर बाहर है। इस मामले में अभी तक जांच टीम सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ की। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

मामले की जांच करते हुए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अभी तक इस मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही की है। दरअसल मामले की जांच कर रही ED ने रिया के मोबाइल से चैट बरामद की थी जिसमें कई तरह की ड्रग्स चैट शामिल थी। ED ने यह तमाम जानकारी NCB के साथ साझा की थी। इसके बाद बॉलीवुड के कई बड़ी सेलिब्रिटी नारकोटिक्स टीम की रडार में आये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.