NCB के डर से सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस हुई गायब, नहीं दे रहीं है कोई जवाब

पॉपुलर ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल सपना पब्बी पर फिलहाल कानूनी शिकंजा कसा हुआ है। अभिनेत्री को NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) द्वारा बुलाया गया था और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बाहर आए कनेक्शन में बुधवार के दिन NCB के सामने पेश होने का आदेश दिया गया था। हालांकि इस मामले में उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया और फिलहाल वे लापता भी हो गयी है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की, उन्होंने कहा कि “नोटिस मंगलवार को उनके घर के बाहर चिपकाया गया था, जिसमें उन्हें बॉलीवुड सिंडिकेट के संबंध में NCB के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा गया था, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया और अब गायब हो गई है। “

इसमें आगे कहा गया है कि, सपना का नाम आरोपी अगिसिलोस डेमेट्रियड्स से पूछताछ के दौरान सामने आया, जो पूर्व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का भाई है, जो अर्जुन रामपाल की प्रेमिका है। कुछ डिजिटल साक्ष्य भी सामने आए हैं जो बताते है कि सपना इस नेक्सस का एक हिस्सा है, अधिकारियों ने मीडिया से बात करते हुयर बताया कि “इस मामले में उसकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है और पूरी तरह से जांच की आवश्यकता है। यदि वह जवाब नहीं देती है तो जल्द ही मजबूत सम्मन जारी किए जाएंगे।”

सपना के करियर की बात करें तो फोर मोर शॉट्स, द ट्रिप और ब्रीथ जैसी लोकप्रिय वेब श्रृंखला का हिस्सा रही हैं, वहीं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की डिजिटल फिल्म ड्राइव में भी काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.