सुशांत सिंह राजपूत : आख़िरकार NCB ने सुलझाया मामला, मिली अब तक की सबसे बड़ी सफलता

सुशांत मामले में जांच के दौरान एक नया एंगल निकल कर सामने आया था। जिसके बाद इस केस में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की एंट्री हो गयी थी। तभी से NCB ताबड़तोड़ तरीके से कार्यवाही कर रही है। अब इस मामले में अभी तक की सब से ज़्यादा बरामद-गी हुई है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के विश्वास पात्र सूत्रों ने मीडिया को बताया की डिपार्टमेंट इस पूरी चैन का खुलासा करने में कामयाब रहा है।

जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके अनुसार NCB टीम में भारी मात्रा में ड्रग और नगद की बरामदगी की है। साथ ही इस सप्लाय जाल की सबसे बड़ी मछली महाकाल को भी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कहा जा रहा है कि अभी भी टीम अँधेरी इलाके में और छापेमारी भी कर रही है, जिससे हो सकता है कि और भी जानकारी निकल कर सामने आएगी।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट इस पुरे मामले में अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी है। वहीं कई बड़ी हस्तियों को भी पूछताछ के बाद टीम ने न्यायायिक हिरासत में भेज दिया था, जिसमे रिया उनके भाई शौविक और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति भी शामिल है। हालांकि फिलहाल अभी सब जमानत ले कर बाहर हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पूछताछ कर चुकी है। मगर अभी तक जांच एजेंसी किसी भी बड़े कलाकार पर कोई बड़ी कार्यवाही नहीं कर पाई है। 

बताते चलें की उपरोक्त मामले में अभी तक NCB की टीम 20 से ज़्यादा गिरफ्तारी कर चुकी है। इसमें कई ड्रग्स सप्लायर और पेडलर भी शामिल है। इनके और चैट्स वगैरह के जरिए कई सेलेब्रिटीज़ जैसे- दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के नाम सामने आए थे।      

Leave a Reply

Your email address will not be published.