सुशांत सिंह राजपूत को मिला नेशनल अवॉर्ड, बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा यह भावुक नोट

भारत सरकार ने हाल ही में 67वे राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार की घोषणा की, ऐसे में कई अभिनेत्री एवं अभिनेताओं को अपने काम के लिए सम्मानित किया गया। इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत को भी बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, जो उनको फ़िल्म छिछोरे के लिए दिया गया। इस फ़िल्म में सुशांत ने एक बेटे के पिता की भूमिका निभाई थी। इस फ़िल्म में उनकी कोस्टार थी श्रद्धा कपूर, जिनके काम को भी काफी सराहा गया था। इसी खास मौके पर श्वेता सिंह ने भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक भावुक  पोस्ट भी लिखा। उन्होंने लिखा – “आज तुम होते तो इस अवार्ड को अपने हाथों में देखकर बहुत खुश होते। हमें तुमपर गर्व है।” 

यह था उनका पूरा ट्वीट “फिल्म छिछोरे ने नेशनल अवार्ड अपने नाम किया है। भाई (सुशांत) मैं जानती हूं कि तुम ये देख रहे हो लेकिन अगर तुम आज यहां इस अवार्ड को लेने के लिए होते तो हमें बहुत खुशी होती।” श्वेता आगे लिखती हैं कि, “ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब मैंने तुमपर गर्व महसूस नहीं किया हो।” सिर्फ इतना ही नहीं श्वेता सिंह ने हैशटैग #SushantOurHero मुहिम की भी शुरुआत की है।  

गौरतलब है कि साल 2019 में रिलीज हुई फ़िल्म छिछोरे को दर्शकों का काफी प्यार हासिल हुआ था।  यह फ़िल्म कॉलेज दिनों की होस्टल लाइफ की याद दिलाती है। इस फिल्म में सुशांत के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बाबर, श्रद्धा कपूर के अलावा कई जाने माने स्टार्स शामिल थे। इस फ़िल्म में हर किरदार काफी असरदार था। और सबने ईमानदारी से अपना काम किया था। हालांकि माना जाता है कि दर्शकों ने सुशांत को उतना प्यार नहीं दिया जिसके वो हकदार थे, और यही वजह थी कि वे खुद से नाखुश थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.