अभिनव शुक्ला में लोगों को दिखने लगे सुशांत सिंह राजपूत, ट्वीटर पर यूजर्स दे रहे हैं यह रिएक्शंस

बिग बॉस 14 अब अपने चरम पर पहुंच रहा है। बिग बॉस के घर में रहने वाले ज़्यादातर सदस्य 100 दिनों से ज़्यादा का वक्त गुज़ार चुके हैं। अब धीरे-धीरे दर्शकों के सामने इन स्टार्स का असली व्यवहार और भाषा सामने आ रही है। अब घर में महज़ 9 ही लोग बचे हुए हैं। वहीं इस शो के फिनाले का भी अब वक्त नज़दीक आ रहा है। ऐसे में घर में रहने वाला प्रत्येक सदस्य अपनी पूरी मेहनत कर रहा है, और इस रेस में सबसे आगे निकलने की कोशिश कर रहा हैं। मगर फिलहाल तक इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला।

हालांकि शो के शुरुआत में इस तरह का आंकलन किया जा रहा था कि अभिनव एक कमजोर खिलाड़ी के रूप में घर में रहने वाले हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने कई बार इस बात को रेखांकित किया था कि अभिनव की भूमिका घर में शून्य है वे ज़्यादा कुछ करना पसंद नहीं करते हैं। वहीं घर में मौजूद बाकी सदस्य भी इस बात से एक साथ सहमत होते दिखे थे कि वे रुबीना की वजह से ही अब तक शो में बने हुए हैं। हालंकि अभिनव ने कभी इन बातों को स्वीकार नहीं किया और वे अपना खेल खेलते रहे।

आज उनका यह खेल रंग भी ला रहा है। दर्शकों का भरपूर प्यार उन्हें सोशल मीडिया माध्यम ट्वीट से मिल रहा है जिस पर उनका नाम ट्रेन्ड भी हो रहा है। लोग अभिनव के शांत स्वभाव और समझदारी भरे व्यवहार की खूब सराहना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी समझदारी की तुलना दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से भी कर रहे हैं। 

निशा नाम की एक यूजर लिखती है कि मुझे तो अभिनव को देख कर सुशांत की याद आ जाती है। वहीं राजेश मुदगल नाम के व्यक्ति ने लिखा कि “#bb14heroabhinav अभिनव शुक्ला सचमुच ही भारतीय हीरो है उसने आदर्श स्थापित किए है

इतनी विषम परिस्थितियों में भी उसने संयम नहीं खोया। उसने हर पल हर प्रतिद्वंद्वी को अच्छी ही सलाह दी है। सलमान खान हमेशा ही कुछ लोगों के साथ बाइज्ड रहते हैं। जिस तरह दादा गिरी दिखाते हैं शर्म की बात है।”

वहीं एक यूजर प्रमोद जैन ने लिखा कि “अभिनव शुक्ला ने कोई गलती नहीं की एजाज खान घमंडी बदतमीज औरतों का सम्मान नहीं करता  ऊपर से सलमान खान का सपोर्ट उसको और घमंडी बना दिया”

देखिये और भी ट्वीट्स –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.