सुशांत को इस शख़्स ने लगाई ड्रग की लत, महीनों बाद NCB ने किया बड़े सच का पर्दाफाश

सुशांत मामले में जांच कर रही NCB यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार के दिन दिवंगत अभिनेता के करीबी दोस्त और पूर्व में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके ऋषिकेश पवार को NCB की टीम ने सुशांत तक नशीला पदार्थ पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि इस मामले में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित अब तक कुल 30 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। 

NCB की टीम के अनुसार जिस दौरान सुशांत अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे उस दौरान यानी 2018 से 2019 में ऋषिकेश पवार उनके साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में जुड़ा था। मगर सुशांत को उसका बर्ताव पसंद नहीं आया, और जल्द ही उसे अपने प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। जांच टीम के अधिकारी की माने तो पवार ही वो शख़्स है जो सुशांत को माल सप्लाई करने का काम किया करता था। कहा यह भी जा रहा है कि इसी की वजह से सुशांत को ड्रग की लत लगी। 

देशव्यापी लॉकडाउन में जब सुशांत को कहीं से माल नहीं मिल पा रहा था उस दौरान भी ऋषिकेश पवार की ही मदद से उन तक गांजा पहुंचता था। चूंकि सुशांत ने ऋषिकेश को नौकरी से निकाल दिया था। लिहाजा अब ऋषिकेश से उनका नौकर दीपेश सावंत संपर्क करता था। और गांजा ला कर एक्टर को देता था।

बता दें कि हाल ही में पवार को जांच टीम ने कोर्ट में भी पेश किया था जहां से उसे 2 दिन के NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है। जांच टीम ने मामले की तहकीकात करते हुए पवार के पास से एक लैपटॉप भी जब्त किया है। कहा जा रहा है कि इस लैपटॉप में कई ऐसे फोटों है जो इस मामले को खोलने के काम आ सकते हैं। 

ताजा अपडेट के अनुसार ऋषिकेश के बाद अब जांच टीम इन दिनों साहिस्ता फर्नीचर वाला, उसकी बहन राहिला फर्नीचर वाला और ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी से मामले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। जांच टीम को शक है कि उपरोक्त मामले में इनका भी हाथ हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.